scriptकोलकाता में महज 30 हजार के लिए महिला की हत्या, जाने विस्तार से… | Murder of woman for just 30 thousand in Kolkata, know more ... | Patrika News

कोलकाता में महज 30 हजार के लिए महिला की हत्या, जाने विस्तार से…

locationकोलकाताPublished: Jul 05, 2020 12:15:24 am

महिला मुदियाली के एक घर में नौकरानी के रूप में काम करती थी।

कोलकाता में महज 30 हजार के लिए महिला की हत्या, जाने विस्तार से...

कोलकाता में महज 30 हजार के लिए महिला की हत्या, जाने विस्तार से…

कोलकाता

कोलकाता में महज 30 हजार रुपए के लिए एक महिला की हत्या का सनसनीखेझ मामला सामने आया है। महिला से एक युवक ने 30 हजार रुपए उधार लिया था। महिला पैसे वापसी के लिए दबाव बना रही थी। उधार के पैसे लौटाने से बचने के लिए युवक ने कोलकाता के सदर्न एवेंयू इलाके में एक ऐप कैब के अंदर महिला की गला काटकर हत्या कर दी और शव को ईएम बाईपास इलाके में सड़क के किनारे फेंक दिया।
कोलकाता पुलिस ने इस सनसनीखेज मामले की गुत्थी चंद घंटों के अंदर सुलझा ली है। आरोपी युवक शिव शंकर मन्ना को गिरफ्तार कर लिया। मृतका की पहचान लक्ष्मी दास (45) के रूप में हुई। वह चारु मार्केट थाना इलाके की रहने वाली थी। महिला मुदियाली के एक घर में नौकरानी के रूप में काम करती थी। शुक्रवार दोपहर से वह लापता थी। परिवार वालों की ओर से इस बावत पुलिस में सूचना दर्ज कराई गई थी। उन्होंने शिवशंकर पर संदेह जताया था। संदेह के आधार पर पुलिस ने उसे पकड़ा। पूछताछ में उसने गुनाह कबूल लिया। उनकी निशानदेही पर रात में बाईपास के नहर से महिला का शव बरामद किया गया था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक जांच में पता चला है कि शिवशंकर दास नामक युवक उसे एक ऐप कैब में ले गया था। इसके बाद उसने सदर्न एवेन्यू में कार में गला काट दिया। फिर शव को ठिकाने लगाने के लिए अलग-अलग जगहों पर भटकता रहा। बाद में शाम को शव को बाईपास नहर में फेंक दिया था।
जांच के मुताबिक, युवक ने महिला से 30,000 रुपये उधार लिए थे। आरोपी ने पुलिस से दावा किया कि उस पैसे को वापस मांगने पर ही उसने मौत के घाट उतारा है। जिस वाहन में हत्या हुई, वह भवानीपुर से जब्त किया गया है। पुलिस ने आरोपी शिवशंकर दास को गिरफ्तार कर लिया है।
चला है कि उसने महिला से 30 हजार रुपए उधार लिए थे जिसे वह लगातार मांग रही थी। इसीलिए शुक्रवार दोपहर के समय उसे ऐप कैब में साथ ले गया था और मौका देख कर मौत के घाट उतार दिया था।
संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने बताया कि मामले की विस्तृत जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो