scriptचोरी के आरोप में मुर्शिदाबाद एक युवक की सामूहिक पीटाई की जिसके बाद उसकी मौत हो गई | Murshidabad massacre a young man on charges of theft after which he di | Patrika News

चोरी के आरोप में मुर्शिदाबाद एक युवक की सामूहिक पीटाई की जिसके बाद उसकी मौत हो गई

locationकोलकाताPublished: Sep 25, 2020 11:35:29 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

इस बार घटना स्थल मुर्शिदाबाद का नउदा रायपुर की है।

चोरी के आरोप में मुर्शिदाबाद एक युवक की सामूहिक पीटाई की जिसके बाद उसकी मौत हो गई

चोरी के आरोप में मुर्शिदाबाद एक युवक की सामूहिक पीटाई की जिसके बाद उसकी मौत हो गई


मुर्शिदाबाद
बंगाल में फिर एक बार एक चोर होने के संदेह में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस बार घटना स्थल मुर्शिदाबाद का नउदा रायपुर की है। पता चला है कि सामूहिक पिटाई के कारण युवक का दिमाग बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। पसली भी टूटी गई। मृतक का नाम सैदुल शेख है। स्थानीय लोगों का दावा है कि सैदुल चोरी करने के लिए चुपके से इलाके के एक घर में घुस गया था। उन्होंने मकान मालिक और पड़ोसियों की नजर पकड़ने के लिए सैदुल का पीछा किया। कुछ देर बाद उत्तेजित भीड़ ने युवक को पकड़ लिया। इसके बाद मारपीट शुरू हो गई। कुछ देर बाद घटना की खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने खून से लथपथ हालत में सैदुल को बचाया और स्थानीय अस्पताल ले गए। लेकिन उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे मुर्शिदाबाद अस्पताल रेफर कर दिया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में ही सैदुल की मौत हो गई। उसके बाद, पुलिस ने घटना में शामिल लोगों को खोजने के लिए क्षेत्र की खोज शुरू कर दी।
अस्पताल के सूत्रों के अनुसार, सामूहिक पिटाई के कारण सैदुल का दिमाग पुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। उसकी पसलियां और पीठ की हड्डियां भी टूट गई थीं। कुछ स्थानीय लोगों ने अत्याचार में शामिल लोगों के लिए कठोरतम सजा की मांग की है। मालूम हो कि ऐसा पहला मामला नहीं है जब कि चोरी के सदस्य में किसी की पीटकर हत्या की गई है। चोरी के संदेह में कई लोगों को राज्य के विभिन्न हिस्सों में ऐसी घटना घट चुकी है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो