scriptअपमान से हुआ आगबबूला, 5 मिनट में किया तीन का कत्ल | Murshidabad triple murder: Disgrace by insult, killed 3 in 5 minute | Patrika News

अपमान से हुआ आगबबूला, 5 मिनट में किया तीन का कत्ल

locationकोलकाताPublished: Oct 16, 2019 05:59:30 pm

आरएसएस समर्थक स्कूल शिक्षक बंधु प्रकाश पाल, उनकी गर्भवती पत्नी ब्यूटी पाल और 6 साल के बेटे अंगन पाल की हत्या के मामले में एक और सनसनीखेज खुलासा…

हाई प्रोफाइल तिहरा हत्याकांड का राज खुला

हाई प्रोफाइल तिहरा हत्याकांड का राज खुला

कोलकाता

पश्चिम बंगाल में आरएसएस समर्थक स्कूल शिक्षक बंधु प्रकाश पाल, उनकी गर्भवती पत्नी ब्यूटी पाल और 6 साल के बेटे अंगन पाल की हत्या के मामले में एक और सनसनीखेज खुलासा हुआ है। आरोपी हत्यारे ने सुनियोजित तरीके से वारदात को अंजाम दिया था। बंधु प्रकाश पाल ने बीमा की प्रिमियम की राशि वापस मांगने को लेकर बुरी तरह से अपमानित किया था। बिना किसी गलती के अपमान से उत्पल बेहरा आगबबूला हो उठा था। उसने उसी दिन बंधु प्रकाश पाल की हत्या का निर्णय कर लिया था। पंचमी दिन अर्थात 5 अक्टूबर को उसने धारदार हथियार ‘मौत का सामान’ को खरीदा था। उस दिन से ही उसे बैग में लेकर घूम रहा था। पंचमी की रात से ही वह मौके की तलाश में था। उसके घर एवं पास के दुार्गपूजा मंडपों के पास घूम रहा था। नवमी तक उसे मौका नहीं मिला। फिर विजया दशमी के दिन शुभ विजया कहने के बहाने वह घर में घुसकर बंधु प्रकाश की सपरिवार हत्या कर दी। पुलिसिया पूछताछ में उत्पल बेहरा ने उक्त सनसनीखेज खुलासा किया है।
स्कूल शिक्षक बंधु प्रकाश पाल, उनकी गर्भवती पत्नी ब्यूटी पाल और ६ साल के बेटे को विजयादशमी के दिन घर से रक्त-रंजित हालत में बरामद किया गया था। बंधु प्रकाश और उसकी पत्नी ब्यूटी की हत्या चाकू घोंप कर की गई थी। उनके 6 साल के बेटे की हत्या गला घोंटकर की गई थी।
हालांकि उत्पल ने बंधु प्रकाश पाल की पत्नी ब्यूटी और 6 साल के बेटे अंगन पाल की हत्या क्यों की? इस बारे में अभी तक खुलासा नहीं हुआ। अब तक की पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर पुलिस का अनुमान है कि उत्पल को बंधु प्रकाश का खून करते वक्त ब्यूटी और उसके बेटे ने देख लिया था। इससे उत्पल को पकड़े जाने का डर हो गया था। फिर उनदोनों को भी काट डाला।
उल्लेखनीय है कि इस हत्याकांड को लेकर पश्चिम बंगाल में सियासी पारा गरमा गया है। भाजपा ने वारदात के पीछे तृणमूल कांग्रेस का हाथा होने का आरोप लगाया है। प्रदेश भाजपा के नेताओं ने राष्ट्रपति से मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो