scriptराष्ट्रीय एससी आयोग संदेशखाली मामले में ममता सरकार को दिया निर्देश | National SC commission directed Mamta govern in Sandeshkhali issue | Patrika News

राष्ट्रीय एससी आयोग संदेशखाली मामले में ममता सरकार को दिया निर्देश

locationकोलकाताPublished: Jun 12, 2019 11:11:01 pm

Submitted by:

Manoj Singh

रिपोर्ट के साथ शुक्रवार को संदेशखाली में उपस्थित रहे बंगाल के मुख्य सचिव, डीजीपी, गृह सचिव और अन्य आला अधिकारी

Kolkata West Bengal

राष्ट्रीय एससी आयोग संदेशखाली मामले में ममता सरकार को दिया निर्देश

कोलकाता

राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग की टीम शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के दौरे पर आ रही है। आयोग की टीम चुनाव बाद उत्तर 24 परगना जिले के बसीरहाट लोकसभा क्षेत्र के संदेशखाली हत्याकाण्ड के पीडि़त परिवार से मुलाकात करेगी और उनसे घटना के बारे में विस्तार से जानकारी लेगी।
राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष प्रफेसर रामशंकर कठेरिया ने बताया कि आयोग शुक्रवार को एक पांच सदस्यीय टीम संदेशखाली भेज रहा है, जिसमें वे खुद भी खाली हैं। उक्त टीम संदेशखाली हत्याकाण्ड के तीन पीडि़त परिवार से मुलाकात करेगी।

कठेरिया ने बताया कि राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग की ओर से पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव मलय कुमार डे, पुलिस महानिदेशक वीरेंद्र और गृह सचिव ए बंदोपाध्याय सहित राज्य सरकार के आला अफसरों को संदेशखाली हत्याकाण्ड के संबंधित रिपोर्ट के साथ संदेशखाली में उपस्थित रहने का निर्देश दिया गया है।

गत शनिवार को संदेशखाली के नाजेहाट में शनिवार को तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई थी और तीन लापता हैं। हिंसा के दौरान मारे गए लोगों में से दो और लापता तीन लोग भाजपा के कार्यकर्ता हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो