scriptएससी लोगों की हत्या का पड़ताल करने आज संदेशखाली में राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग की टीम | National Scheduled Castes Commission in Sandeshkhali today | Patrika News

एससी लोगों की हत्या का पड़ताल करने आज संदेशखाली में राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग की टीम

locationकोलकाताPublished: Jun 14, 2019 05:40:35 pm

Submitted by:

Manoj Singh

मुख्य सचिव, डीजीपी और गृह सचिव को रिपोर्ट के साथ उपस्थित रहने का दिया निर्देश

Kolkata West Bengal

एससी लोगों की हत्या का पड़ताल करने आज संदेशखाली में राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग की टीम

कोलकाता
राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग की टीम शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के दौरे पर है। आयोग की टीम चुनाव बाद उत्तर 24 परगना जिले के बसीरहाट लोकसभा क्षेत्र के संदेशखाली हत्याकाण्ड के पीडि़त परिवार से मुलाकात करेगी और उनसे घटना के बारे में विस्तार से जानकारी लेगी।
राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष प्रफेसर रामशंकर कठेरिया ने बताया कि आयोग शुक्रवार को एक पांच सदस्यीय टीम संदेशखाली जा रहा है, जिसमें वे खुद भी शामिल हैं। उक्त टीम संदेशखाली हत्याकाण्ड के तीन पीडि़त परिवार से मुलाकात करेगी।
कठेरिया ने बताया कि राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग की ओर से पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव मलय कुमार डे, पुलिस महानिदेशक वीरेंद्र और गृह सचिव ए बंदोपाध्याय सहित राज्य सरकार के आला अफसरों को संदेशखाली हत्याकाण्ड के संबंधित रिपोर्ट के साथ संदेशखाली में उपस्थित रहने का निर्देश दिया गया है।
उल्लेखनीय है कि गत शनिवार को संदेशखाली के नाजेहाट में शनिवार को तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई थी और तीन लापता हैं। हिंसा के दौरान मारे गए लोगों में से दो और लापता तीन लोग भाजपा के कार्यकर्ता हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो