अमरीका से लौटे मर्चेन्ट नेवी कर्मी की संदिग्ध हालात में मौत

Shankar Sharma

Publish: Sep, 10 2017 05:21:00 (IST)

Kolkata, West Bengal, India
अमरीका से लौटे मर्चेन्ट नेवी कर्मी की संदिग्ध हालात में मौत

अमरीका से लौटे मर्चेन्ट नेवी के कर्मचारी की उत्तर २४ परगना जिले के बैरकपुर के एक लॉज में संदिग्ध हालात में मौत हो गई

कोलकाता. अमरीका से लौटे मर्चेन्ट नेवी के कर्मचारी की उत्तर २४ परगना जिले के बैरकपुर के एक लॉज में संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मृतक का नाम सुब्रत दास (३०) है। नदिया जिले का निवासी सुब्रत आगरपाड़ा में फ्लैट लेकर रहता था। शुक्रवार को रॉयल पार्क लॉज के बाथरूम से उसका रक्त रंजित शव मिला। शव को पोस्टमार्टम के लिए *****्पताल भेजा गया है। जांच में पता चला है कि वह ३० अगस्त को अमरीका से लौटा था। दमदम हवाईअडड्डे से सीधे रॉयल पार्क लॉज चल गया था।


सुमन घोष नामक एक युवक ने उसे कमरा दिलाने में मदद की थी। परिजनों का आरोप है कि सुब्रत के पास बहुत से डॉलर (अमरीकी मुद्रा) थे। डॉलर लूट के लिए उसकी हत्या की गई है। जांच में पता चला है कि सुब्रत ने परिवार वालों को १३ सितम्बर को अमरीका से घर पहुंचने की बात कही थी।


पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि परिवार वालों से उसने झूठ क्यों बोला था? अगर वह पहले चला आया तो घर न जाकर लॉज में क्यों ठहरा? सुमन के साथ उसके कैसे संबंध थे? लॉज के कर्मचारियों से पूछताछ में पता चला है कि सुब्रत को उन्होंने किसी लडक़ी के साथ काफी देर तक बातचीच करने हुए सुना था।


पुलिस सुब्रत के मोबाइल का कॉल डिटेल खंगाल कर लडक़ी के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। सुब्रत के परिवार वालों ने वारदात के पीछे सुब्रत के दोस्त सुमन पर सदेह जताया है। उनका आरोप है कि जब भी वह छुट्टी पर आता था सुमन उसे शराब पिलाता था। सुमन ने आरोप को झूठा बताया है। (का.सं.)

अशोकनगर में सडक़ दुर्घटना में १ की मौत
उत्तर २४ परगना के अशोकनगर इलाके के हावड़ा - नैहाटी रोड के राजबेडिय़ा मोड़ पर शुक्रवार की सुबह मारुति वैन की चपेट में आकर एक महिला की मौत हो गई। स्थानीय सूत्रों ने बताया कि इशारुल बीबी सडक़ के किनारे से जा रही थी, तभी पीछे से आ रही एक मारुति वैन ने नियंत्रण खोकर महिला को अपनी चपेट में ले लिया।


घटनास्थल पर ही इशारुल बीबी की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने घटना के बाद मारुति वैन में तोडफ़ोड़ कर आग लगा दी। अशोकनगर थाने की पुलिस ने वैन के चालक को गिरफ्तार किया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned