scriptएनसीबी ने भवानीपुर से ड्रग्स तस्कर को किया गिरफ्तार | NCB arrested one drug smuggler from kolkata's Bhawanipur | Patrika News

एनसीबी ने भवानीपुर से ड्रग्स तस्कर को किया गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: Jun 30, 2018 10:13:11 pm

उसका नाम मुब्बसिर मन्नान है। उसके पास से 35 एलएसडी ब्लॉट पेपर (0.4 ग्राम) एवं 7 ग्राम एमडीएमए जब्त किया गया है।

Kolkata West bengal

एनसीबी ने भवानीपुर से ड्रग्स तस्कर को किया गिरफ्तार

– 1.5 लाख रुपए के एलएसडी और एमडीएमए जब्त

कोलकाता

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने भवानीपुर इलाके से एक ड्रग्स तस्कर को लगभग 1.5 लाख रुपए के ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया। उसका नाम मुब्बसिर मन्नान है। उसके पास से 35 एलएसडी ब्लॉट पेपर (0.4 ग्राम) एवं 7 ग्राम एमडीएमए जब्त किया गया है। बुधवार की रात को एनसीबी की टीम ने महानगर के अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर सौमिक मुखर्जी, मृगांक बनर्जी एवं कौस्तव कर नामक इंजीनियरिंग एवं मैनेजमेन्ट के तीनों छात्रों को ड्रग्स के साथ पकड़ा था। पूछताछ में एनसीबी को मुब्बसिर का नाम मिला था। शुक्रवार की रात को एनसीबी की टीम ने मुब्बसिर के घर पर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया। तलाशी के दौरान उसके घर से लगभग 1.5 लाख रुपए के ड्रग्स मिले। शुक्रवार को मुब्बसिर को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उसे एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।
—–

बेंगलुरू से मंगवाता था ड्रग्स, कोलकाता में करता था सप्लाई

एनसीबी सूत्रों के अनुसार मुब्बसिर बेंगलुरू से ड्रग्स मंगवाता था और कोलकाता में सप्लाई करता था। बुधवार को गिरफ्तार हुए तीनों छात्र मुब्बसिर से ही ड्रग्स खरीदते थे और कोलकाता के विभिन्न इंजीनियरिंग और मैनेजमेन्ट कॉलेजों के छात्रों को सप्लाई करते थे।
—–
एक सहयोगी का नाम मिला, तलाश शुरू

एनसीबी के एक अधिकारी ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि मुब्बसिर का एक दोस्त बेंगलुरू में पढ़ाई करता है। वह मुब्बसिर के लिए कुरियर का काम करता था। फिलहाल एनसीबी की ओर से उसके नाम का खुलासा नहीं किया गया है। सूत्रों के अनुसार उसके बारे में जानकारी हासिल करने के लिए कोलकाता पुलिस बेंगलुरू पुलिस के साथ सम्पर्क साध रही है।
—–

और गिरफ्तारी संभव

एनसीबी को इस गोरखधंधे में और भी कुछ युवकों के शामिल होने का संदेह है। मुब्बसिर से पूछताछ कर उनके बारे में जानने का प्रयास किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो