एनसीबी ने 4 करोड़ के मादक को किया नष्ट

एनसीबी ने 4 करोड़ के मादक को किया नष्ट

Vanita Jharkhandi | Publish: Sep, 05 2018 08:48:46 PM (IST) Kolkata, West Bengal, India

17 मामलों में जब्त नशीली दवाओं व मादक पदार्थों का निपटारा किया गया

- नारकोटिक्स कन्ट्रोल ब्यूरो, पूर्वी क्षेत्र की ओर से बुधवार को लगभग 4 करोड़ रुपए मूल्य की 1360.667 किलो जब्त मादक पदार्थ को नष्ट कर दिया

कोलकाता . नारकोटिक्स कन्ट्रोल ब्यूरो, पूर्वी क्षेत्र की ओर से बुधवार को लगभग 4 करोड़ रुपए मूल्य की 1360.667 किलो जब्त मादक पदार्थ को नष्ट कर दिया गया। मेडिकल पर्यावरण प्रबंधन प्राइवेट लिमिटेड के सामान्य बायो-मेडिकल अपशिष्ट उपचार सुविधा केंद्र में 17 मामलों में जब्त नशीली दवाओं व मादक पदार्थों का निपटारा किया गया।

 

हेरोइन - 700 ग्राम
गांजा - 150.319 किलो

हशिश / चरस - 3.322 किलो
मेथाक्वालोन टैब. - 34710 नंबर + 1 9 0 ग्राम

गैर नारकोटिक आइटम- 525.7 ग्राम
कोडेन आधारित खांसी सिरप- 10619 बोतलें

पेंटाजोसाइन लैक्टेट इंजेक्शन आईपी- 24258 एम्पाउल्स
बुपरनोर्फिन (ल्यूपिगेसिक) इंजेक्शन- 7757 एम्पाउल्स

ल्यूपिजिसिक लेबल- 24998 नंबर। आदि शामिल हैं।

 

दो सड़क हादसे में गई 3 की जान

मुर्शिदाबाद . मुर्शिदाबाद के नवग्राम 38 नम्बर राष्ट्रीय मार्ग एक टेकर व साइकिल में टक्कर होने से साइकिल चालक की मौत हो गई। मृतक का नाम विश्वनाथ हाजरा (50) है। दूसरी घटना में कांदी -बहरमपुर राजमार्ग पर लॉरी व पिकअप वैन की टक्कर हो गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों के नाम शिराजुल शेख (27) तथा मिराजुल शेख (28) है। इस घटना में चार लोग घायल हो गए।


बारासात: नर्सिंग होम पर आयकर विभाग का छापा

कोलकाता . बारासात स्थित एक चिकित्सक के नर्सिंग होम में आयकर अधिकारियों ने जांच पड़ताल की। चिकित्सक तपन ज्योति बनर्जी का नवपल्ली में नर्सिंग होम व डायगोनेस्टिक सेंटर है। आयकर के दो अधिकारियों ने छापेमारी की तथा पूरे दिन कागजात आदि सभी की जांच की। इस बारे में आयकर अधिकारियों ने कुछ भी नहीं बताया। दूसरी ओर डाक्टर तपन ज्योति ने बताया कि आयकर के अधिकारियों ने छापेमारी नहीं की है। उन्होंने देखा कि टीडीएस ठीक से कट रहा है या नहीं। बाकी के भी दस्तावेज को देखा। सूत्रों के अनुसार कुछ माह पहले जिला स्वास्थ्य विभाग ने मूलभूत सुविधाओं के अभाव में नर्सिंगहोम की आईसीयू को बन्द कर दिया गया था। बाद में आश्वासन मिलने पर विभाग को खोला गया।

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned