scriptपड़ोसियों ने रंजिश के कारण मां और बेटी को नग्न करके पीटा, बाल भी कांटे | Neighbors beat mother and daughter naked due to enmity, hair also cut | Patrika News

पड़ोसियों ने रंजिश के कारण मां और बेटी को नग्न करके पीटा, बाल भी कांटे

locationकोलकाताPublished: Feb 23, 2021 05:00:48 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

उत्तर 24 परगना के बनगांव में एक महिला पर नाराजगी जाहिर करते हुए कुछ महिलाओं ने पीड़िता पर हमला कर दिया।

पड़ोसियों ने रंजिश के कारण मां और बेटी को नग्न करके पीटा, बाल भी कांटे

पड़ोसियों ने रंजिश के कारण मां और बेटी को नग्न करके पीटा, बाल भी कांटे


बनगाव
उत्तर 24 परगना के बनगांव में एक महिला पर नाराजगी जाहिर करते हुए कुछ महिलाओं ने पीड़िता पर हमला कर दिया। मां को बचाने आई बेटी पर भी महिलाओं का गुस्सा फट पड़ा। उसे भी निवर्स्त्र कर बाल काट दिया। मां और बेटी ने थाने में शिकायत दर्ज की। सूत्रों के अनुसार बनगांव के बाबूपाड़ा इलाके में रविवार को घटी। इस घटना को लेकर इलाके में तनावपूर्ण माहौल है। असहाय युवा खिलाड़ी और उसकी मां ने बनगांव पुलिस स्टेशन का दरवाजा खटखटाया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है लेकिन अभी तक किसी भी संदिग्ध को गिरफ्तार नहीं किया गया है। सूत्रों के अनुसार लड़की और उसकी मां बनगांव स्टेशन से सटे बाबूपाड़ा के घर में रहती हैं। महिला की बेटी युवा कबड्डी खिलाड़ी है उनकी मां ने सिलाई करके जीवन यापन करती है। खिलाड़ी बार्बी सेन की मां तारा देवी की मुलाकात 11 महीने पहले गोपालनगर की तपश माली से हुई थी। हाल ही में, उनके पति का तारा देवी के साथ एक संबंध था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि तापस माली की पत्नी श्रावंती के साथ कुछ स्थानीय महिलाओं ने रविवार दोपहर उसके घर पर हमला कर दिया। अलमारी, फर्नीचर सहित घर के कई सामानों में तोड़फोड़ की गई। कथित तौर पर, तारादेवी के कपड़े खोल दिए। इस दौरान बार्बी अपनी मां को बचाने की कोशिश करने लगी तो उसके भी कपड़े निकाल दिए और दोनों के बाल काट दिए गए। उनके पूरे शरीर पर चोट के निशान हैं।
यह भी आरोप है कि इस पूरी घटना का वीडियो वायरल कर दिया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर घूम रहा है। पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पर आरोपियों ने उन्हें तेजाब से जलाने की धमकी भी दी। पूरी घटना में आरोप, सेन परिवार के तापस माली की पत्नी श्रवंती माली के खिलाफ है। मां और बेटी ने रविवार शाम को बनगांव पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो