scriptनाइजेरियन महिला का कोलकाता कनेक्शन ढूंढ रही है एनसीबी | Nigerian woman looking for Kolkata connection | Patrika News

नाइजेरियन महिला का कोलकाता कनेक्शन ढूंढ रही है एनसीबी

locationकोलकाताPublished: Jul 13, 2018 01:06:43 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

– कोलकाता में पहली बार ही आई थी मादक पदार्थ लेकर

kolkata west bengal

नाइजेरियन महिला का कोलकाता कनेक्शन ढूंढ रही है एनसीबी

कोलकाता . गर्भाशय में मादक पदार्थ छिपाकर लाने की आरोपी नाइजेरियन महिला अब भी जांच एजेंसियों के लिए पहेली बनी हुई है। नारकोटिक्स कन्ट्रोल ब्यूरो के अधिकारी उससे लगातार पूछताछ कर रहे हंै। अधिकारी उसके कोलकाता के कनेक्शन के बारे में जानना चाह रहे हैं।

नारकोटिक्स कन्ट्रोल ब्यूरो के पूर्वी क्षेत्र के निदेशक दिलीप कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि सोमवार की रात को हवाई अड्डे से मादक पदार्थ के साथ पकड़ी गई नाइजेरियन महिला डेविड ब्लेसिंग (30) से पूछताछ की जा रही है। पता चला है कि वह चार सालों से भारत में रह रही है और मादक पदार्थों का कारोबार करती है। अब तक वह मुम्बई में तस्करी करती थी। पहली बार वह कोलकाता आई थी। उसके पास न ही लौटने का टिकट था और न ही अधिक पैसे थे। पूछताछ में उसने बताया है कि वह जिसे मादक पदार्थ देती वहीं उसे पैसे देता जिससे वह लौटने की टिकट लेती। पूछताछ में उसने बताया है कि उसे यह भी पता नहीं था कि उसे तस्करी का मादक पदार्थ किसे देना था। फोन के जरिए ही उसे डिलीवरी लेने वाले की जानकारी दी जाती। अब जांच एजेंसी उसके फोन में आने वाले कॉल्स की जांच में जुटी हुई हैं। मुम्बई नारकोटिक्स कन्ट्रोल ब्यूरो को भी पूरे मामले की जानकारी दे दी गई है।
होटल के सामने थी डिलीवरी की बात

पूछताछ में सामने आया है कि डेविड ब्लेसिंग हवाई अड्डे से धर्मतल्ला जाती वहां पर एक होटल के सामने कोई उससे मिलता और उससे मादक लेकर पैसे दे देता। इसके पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसे बुधवार को अदालत में पेश किया गया, जहां उसे 14 दिनों के लिए जेल हिरासत में भेज दिया गया है। उसे अलीपुर महिला संशोधनागार में रखा गया है।
सोमवार की रात को कोकीन व एलएसडी ब्लॉट के साथ उसे गिरफ्तार किया गया था। उसने कोकीन का कैप्शूल गुप्तांग में छिपा रखा था, जो गर्भाशय में प्रवेश कर गया था। जिसके कारण उसे अस्पताल ले जाना पड़ा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो