scriptगुड़ाप रेलवे मैदान में नहीं हो पाई भाजपा की सभा | no bjp meeting in gurap railway field | Patrika News

गुड़ाप रेलवे मैदान में नहीं हो पाई भाजपा की सभा

locationकोलकाताPublished: Oct 28, 2018 09:13:31 pm

Submitted by:

Nirmal Mishra

गुड़ाप रेलवे मैदान में नहीं हो पाई भाजपा की सभा
– अनुमति के बाद भी नहीं होने दी सभा – दिलीप घोष

kolkata

गुड़ाप रेलवे मैदान में नहीं हो पाई भाजपा की सभा


हुगली

हुगली जिले के गुड़ाप रेलवे मैदान के समीप कंका टुडू की प्रतिमा तोडऩे के विरोध में आयोजित भाजपा की सभा आखिरकार नहीं हो पाई। सभा की अनुमति का दावा करते पुलिस पर मनमानी का आरोप लगाकर भाजपा समर्थकों ने सिंगूर में पुलिस अधीक्षक सुकेश जैन के कार्यालय का घेराव व प्रदर्शन किया। भाजपा समर्थकों ने करीब आधे घंटे तक पथावरोध कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। जिसमें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष व भाजपा नेता मुकुल राय ने भी हिस्सा लिया।
प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि रविवार को भाजपा का मैदान में कार्यक्रम था। रेलवे के मैदान में होने वाली सभा की अनुमति होने के बाद भी पुलिस ने सभा की अनुमति नहीं दी। इस बारे में पुलिस अधीक्षक से बार बार फोन पर संपर्क करने का प्रयास सफल नहीं हुआ। इसलिए पार्टी ने उनके कार्यालय का घेराव किया। घोष ने जिला प्रशासन को चुनौती देते हुए कहा कि बहुत जल्द पार्टी गुड़ाप मैदान में सभा करेगी। भाजपा नेता मुकुल राय ने कहा कि पुलिस अधीक्षक सुकेश जैन तृणमूल कांग्रेस के इशारे पर काम कर रहे हैं। 2019 में लोकसभा चुनाव के बाद ऐसे पुलिस अधिकारियों के काम काज का उपयुक्त जवाब दिया जाएगा।
हुगली जिला के भाजपा अध्यक्ष सुबीर नाग ने बताया कि वेदी का निर्माण टुडू के निधन के २५ साल पूरा होने के अवसर पर किया गया था। जिसे तृणमूल समर्थकों ने शनिवार देर रात को तोड़ दिया। सुबह मैदान में भाजपा का झण्डा लगाया जा रहा था। उस समय गुड़ाप थाना के प्रभारी बंकीम विश्वास रैफ व पुलिस बल के साथ आए। भाजपा समर्थकों को मैदान से बाहर निकाल दिया और गिरफ्तार करने की धमकी दी। दूसरी ओर बसीरपुर मोड़ पर तृणमूल समर्थकों ने भाजपा समर्थकों को गुड़ाप मैदान की ओर आने नहीं दिया। एक तरफ पुलिस का आक्रमण व दूसरी ओर तृणमूल समर्थकों की धमकी। इससे मजबूर होकर भाजपा समर्थकों ने कमारकुण्डू में पुलिस अधीक्षक के कार्यालय का घेराव किया गया।
तृणमूल कांग्रेस की विधायक आसिमा पात्र ने भाजपा समर्थकों को धमकी दिए जाने के आरोपों को झूठा बताते हुए कहा कि भीड़ कम होने के कारण भाजपा ने खुद ही सभा र² की है।

ट्रेंडिंग वीडियो