scriptदीदी ने मोदी को पेनड्राइव का भय दिखाया, कहा दिखा दिया तो भेद खुल जाएगा | Now Didi showed Modi the fear of Penride, | Patrika News

दीदी ने मोदी को पेनड्राइव का भय दिखाया, कहा दिखा दिया तो भेद खुल जाएगा

locationकोलकाताPublished: May 09, 2019 08:14:29 pm

Submitted by:

Rabindra Rai

लोकसभा चुनाव: आखिरी दो चरण से पहले घमासान

kolkata

दीदी ने मोदी को पेनड्राइव का भय दिखाया, कहा दिखा दिया तो भेद खुल जाएगा

कोलकाता. लोकसभा चुनाव के आखिरी दो चरण से पहले पीएम मोदी और दीदी ममता में घमासान तेज हो गया है। पीएम मोदी ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी पर वार और पलटवार किया तो दीदी ममता ने उन्हें जवाब दिया तथा उन्हें चुनौती दी। दीदी ने मोदी को एक पेनड्राइव का भय दिखाते हुए कहा कि इसे सार्वजनिक किया तो कई भेद खुल जाएंगे।
ममता ने कहा कि मैं चैलेंज करती हूं, मेरे पास एक पेनड्राइव है और मैंने अगर उसे बाहर दिखा दिया तो फिर गाय की तस्करी और कोयला माफिया से जुड़े कई कागज निकल आएंगे। क्या आप तैयार है? मीडिया करेगा? अगर मीडिया तैयार है तो मैं पेनड्राइव दे सकती हूं जहां सेंट्रल मिनिस्टर, बीजेपी के सांसद गाय की तस्करी का धंधा करते हैं। मुझे ये सब मत बोलना। मैं शराफत दिखाती हूं, वरना जैसे आप लोग हमारे लिए सारधा, नारदा करते हैं कुछ भी प्रमाण नहीं कर पाए हो, किया सीपीएम के लोगों ने था उनको नहीं अरेस्ट किया। आपके 4-5 मिनिस्टर के केस मेरी फाइल में है, लेकिन मैंने शराफत दिखाई। ममता बनर्जी ने पीएम को कई मुद्दों पर घेरने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि यह चुनाव पहले हो सकते थे, सिर्फ नरेंद्र मोदी ने अपनी सुविधा के लिए, जनता को तकलीफ देने के लिए इन्हें देरी तक खींचा।ममता ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने ऐसा अपनी सुविधा के लिए करवाया। गुजरात में चुनाव एक दिन में हो जाता है, महाराष्ट्र में दो दिन में हो जाता है, तमिलनाडु में एक दिन में हो जाता है तो फिर बंगाल में दो महीने तक चुनाव क्यों?ममता ने कहा कि पीएम मोदी जो बांकुड़ा और पुरुलिया की मिट्टी से वाकिफ नहीं, क्या उन्हें पता है कि बांकुड़ा के लड़का-लड़की फस्र्ट र्हं सेकंड आते हैं। उन्हें पता है बांकुड़ा के बच्चे कितना पढ़े-लिखे हैं। उन्हें क्या पता है कि यहां घर-घर में डॉक्टर, इंजीनियर तैयार होते हैं। बड़े बड़े लोग तैयार होते हैं। मोदी बाबू आपने कभी खुद को तैयार किया है? हाफ पैंट पहन कर आरएसएस करते थे और अचानक प्रधानमंत्री बन गए। क्या कहना चाहिए और क्या नहीं यह भी नहीं सोचते। आप चुनाव करवा रहे हैं, जनता आपसे पूछना चाहती है आपने क्या किया? आपको वोट क्यों दें?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो