scriptकहीं देश ने निकाल दिया तो..,,,पड़ा दिल का दौरा हुई मौत | NRC then killed 3, fear of being expelled from the country | Patrika News

कहीं देश ने निकाल दिया तो..,,,पड़ा दिल का दौरा हुई मौत

locationकोलकाताPublished: Oct 17, 2019 02:42:47 pm

Submitted by:

Renu Singh

– अलीपुरदुआर की घटना

कहीं देश ने निकाल दिया तो..,,,पड़ा दिल का दौरा हुई मौत

कहीं देश ने निकाल दिया तो..,,,पड़ा दिल का दौरा हुई मौत

कोलकाता

पश्चिम बंगाल में फिर एनआरसी के डर के कारण एक और जान जाने का दावा सामने आया है। घटना अलीपुरदुआर के शालकुमार इलाके की है। मृतक का नाम सुल्तान मियां है। वह अलीपुरद्वार के शालकुमार ग्राम पंचायत के नयापाड़ा इलाके के निवासी थे। दिल का दौरा पडऩे पर उन्हें परिजन कूचबिहार मेडिकल कॉलेज ले गए, वहां शाम को उनकी मौत हो गई। मृतक की भाभी हसीना खातून ने बताया कि मतदाता पहचान पत्र और आधार कार्ड में उनके पिता का नाम गलत था। जिसमें सुधार का वे प्रयार कर रहे थे, जिसमें सफलता नहीं मिलने से वे परेशान थे। सोमवार की दोपहर को उन्हें दिल का दौरा पड़ा व मौत हो गई।
शालकुमार नंबर एक ग्राम पंचायत के मुखिया बबलू काजी ने कहा कि सुल्तान को एनआरसी के लागू होने से देश से निकाले जाने का डर था। उसके पिता का नाम हर जगह गलत था। विधायक सौरभ चक्रवर्ती मृतक के घर पहुंचे। उन्होंने परिवार के सदस्यों को सांत्वना दी।
एनआरसी की दहशत में 10 लोगों की मौत
पश्चिम बंगाल में अब तक एनआरसी की दहशत में लगभग 10 लोगों की मौत होने के दावे सामने आए हैं। राज्य में एनआरसी को लेकर दिन पर दिन लोगों में दहशत बढ़ती जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो