नुसरत जहां और मिमी एक साथ करेंगी धमाका

अभिनेत्री से सांसद बनीं नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती एक साध धमाका करेंगी। दोनों बांग्ला फिल्म 'एसओएस कोलकाताÓ में एक साथ नजर आएंगी। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म रूपहले पर्दे पर जादू बिखेरेगी। यह फिल्म दुर्गा पूजा तक रिलीज होगी।

By: Rabindra Rai

Published: 31 Jul 2020, 10:38 PM IST

कोलकाता. अभिनेत्री से सांसद बनीं नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती एक साध धमाका करेंगी। दोनों बांग्ला फिल्म 'एसओएस कोलकाताÓ में एक साथ नजर आएंगी। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म रूपहले पर्दे पर जादू बिखेरेगी। यह फिल्म दुर्गा पूजा तक रिलीज होगी। नुसरत और मिमी इससे पहले एक साथ बिरसा दासगुप्ता की फिल्म 'क्रिस क्रॉसÓ में साथ नजर आई थीं।
राज्य सरकार द्वारा राज्य में फिल्मों की शूटिंग की मंजूरी दिए जाने के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई। नुसरत और मिमी ने कहा कि 'एसओएस कोलकाताÓ के सेट पर आकर वे खुश हैं और नई सामान्य स्थितिÓ के अनुभव का आनंद ले रही हैं। महानगर में पांच सितारा होटल में शूटिंग के दौरान नुसरत ने कहा कि वह खुश हैं कि उन्हें फिल्म में मुख्य किरदार मिला है, अमूमन बांग्ला पारंपरिक फिल्मों में महिलाओं को तेजतर्रार भूमिका में नहीं रखा जाता है। अभिनेत्री ने कहा कि यह मुश्किल भरा समय है और सभी मानक प्रक्रियाओं का पालन किया गया। अब शूटिंग अपने अंतिम चरण में है। नुसरत की सह-कलाकार और दोस्त मिमी ने कहा कि वह खुश हैं कि शूटिंग का काम अच्छे से निपट गया। वह फिल्म में संजना नाम की महिला का किरदार निभा रही हैं।

Rabindra Rai Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned