scriptमॉडलिंग के नाम पर आपत्ति कर तस्वीरें राज कुंद्रा के ऐप में भी लोड | Objecting to the name of modeling, photos are also loaded in Raj Kundr | Patrika News

मॉडलिंग के नाम पर आपत्ति कर तस्वीरें राज कुंद्रा के ऐप में भी लोड

locationकोलकाताPublished: Jul 27, 2021 06:06:15 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

– न्यू टाउन में दर्ज हुआ मामला

मॉडलिंग के नाम पर आपत्ति कर तस्वीरें राज कुंद्रा के ऐप में भी लोड

मॉडलिंग के नाम पर आपत्ति कर तस्वीरें राज कुंद्रा के ऐप में भी लोड


न्यू टाउन
मॉडलिंग करवाने के नाम का लालच देकर आपत्ति कर फोटो को विभिन्न पोर्न साइट में पोस्ट करने के मामले सामने आ रहे हैं। जो कि राज कुंद्रा के एप भी जोड़े जा रहे हैं। विधाननगर साइबर थाने में युवती ने आरोप लगाया कि मॉडलिंग के नाम पर बालीगंज के एक होटल में ले जाकर उनकी आपत्ति कर वीडियो वह फोटो बनाया गया और वह वीडियो राज कुंद्रा के ऐप के साथ ही विभिन्न पोर्न साइट में अपलोड किया गया है । रविवार को कोलकाता पुलिस पोर्न साइट में तैयार करने के मामले में विधाननगर साइबरक्राइम थाने में एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया । उसी समय न्यू टाउन थाने में एक महिला और उसके सहेली ने भी आरोप लगाया कि गत मार्च महीने में फेसबुक में दोस्ती करके मॉडलिंग का मौका देने का लालच देकर बालीगंज होटल ले जाकर विभिन्न तरह की आपत्ति कर फोटो वीडियो तैयार किया गया था। मना करने पर धमकी भी दी थी। फोटो विभिन्न पौर्न साइट्स में अपलोड किया है।
उसी तरह दमदम में रहने वाली युवती ने भी मॉर्निंग मरने के नाम न्यू टाउन के होटल में ले जाकऱ विभिन्न तरह के फोटो खींचने का और विभिन्न पोर्न साइट में डालने का आरोप लगा है। सोदपुर में मॉडलिंग के नाम पर पीड़ित होने का आरोप लगाया। जांच के दौरान पता चला कि 84 पोर्न साइड में फोटो अपलोड की गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो