script

एक पार्टी ने दी है मेरी हत्या की सुपारी : ममता

locationकोलकाताPublished: May 12, 2018 07:06:34 pm

Submitted by:

MANOJ KUMAR SINGH

राजनीतिक पार्टी ने सुपारी किलर को अग्रिम भुगतान भी कर दिया है। राजनीतिक वसीयत में लिखा है कि तृणमूल कांग्रेस का उत्तराधिकारी कौन होगा।
 

kolkata
कहा, मौत से नहीं डरती, लेती हूं रोज जन्म
कोलकाता

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को सनसनीखेज खुलासा किया कि एक राजनीतिक पार्टी ने उनकी हत्या करने के लिए सुपारी दी है। एक निजी बांग्ला समाचार चैनल को दिए साक्षात्कार में उन्होंने कहा पंचायत चुनाव में कोई हमारा मुकाबला नहीं कर पा रहा है इस लिए उनकी हत्या करने की सुपारी दी गई है। राजनीतिक पार्टी ने सुपारी किलर को अग्रिम भुगतान भी कर दिया है। उन्हें सब मालूम है, लेकिन सभ्यता के नाते वे उस पार्टी का नाम नहीं ले रही हैं। उक्त राजनीतिक पार्टी का काम पहले चरित्र हनन करना फिर हत्या करवाना है। उन्होंने कहा कि उनकी हत्या करने की सुपारी देने में मीडिया के लोग भी शामिल हैं, लेकिन वे पत्रकार नहीं है। पुलिस ने उन्हें घर बदलने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी उनकी हत्या करने की कोशिश की गई थी। वे मरते-मरते बची थीं। लेकिन वे मौत से नहीं डरती हैं। वे रोज जन्म लेती हैं।
– –
तैयार है राजनीतिक वसीयत
ममता बनर्जी ने कहा कि उन्होंने राजनीतिक वसीयत तैयार कर दी है। उसमें साफ-साफ लिखा है कि उनके बाद तृणमूल कांग्रेस का उत्तराधिकारी कौन होगा और कौन सरकार संचालित करेगा। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस और 15 से 20 साल तक सत्ता में रहेगी। इसके लिए नए नेतृत्व को तैयार करना होगा। पार्टी में प्रत्येक काम के लिए अलग-अलग टीम है। सभी टीम को अलग-अलग जिम्मेदारी दी गई है।
भगाड़ मीट काण्ड अंतरराष्ट्रीय रैकेट
मुख्यमंत्री ने दावा किया कि भगाड़ मीट रैकेट में अंतरराष्ट्रीय गिरोह का हाथ है। बंगाल की सीमा दूसरे राज्यों के अलावा बांग्लादेश, नेपाल से सटी हुई है। इस लिए भगाड़ मांस रैकेट में बांग्लादेश, नेपाल के अलावा भूटान का कनेक्शन हो सकता है। इसके तार दूसरे राज्यों से जुड़े हैं। इस लिए केन्द्र सरकार भी इसकी जांच करे। उन्होंने कहा कि 10 दिन के भीतर भगाड़ मांस पर विराम लगाने के लिए उनकी सरकार पूरी योजना तैयार कर देगी। उसके बाद लोग बेफ्रिक हो कर मांस खा सकते हैं।
कानून व्यवस्था बनाने में विपक्ष करे मदद
ममता बनर्जी ने कहा कि वे चाहती हैं कि पंचायत चुनाव शान्तिपूर्ण हो। राज्य सरकार कानून-व्यवस्था बनाए रखने के तत्पर है। लेकिन इसमें विपक्ष को भी मदद करनी होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो