दरवाजा खोला, तीनों को इस हालत में देख लोग रहे गए हैरान

दरवाजा खोला, तीनों को इस हालत में देख लोग रहे गए हैरान
दरवाजा खोला, तीनों को इस हालत में देख लोग रहे गए हैरान

Rabindra Rai | Updated: 10 Oct 2019, 05:15:19 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

पड़ोसियों ने जब उनके घर का दरवाजा खोला तो तीनों को इस हालत में देख कर हैरान रह गए। कहीं खून से लथपथ एक जने तो पास में उनकी पत्नी भी खून से नहाई, पास में पुत्र भी बेहाश पड़ा था। लोगों की आंखें फटी रह गईं। पुलिस को तुरंत सूचना दी।

कोलकाता
पड़ोसियों ने जब उनके घर का दरवाजा खोला तो तीनों को इस हालत में देख कर हैरान रह गए। कहीं खून से लथपथ एक जने तो पास में उनकी पत्नी भी खून से नहाई, पास में पुत्र भी बेहाश पड़ा था। लोगों की आंखें फटी रह गईं। पुलिस को तुरंत सूचना दी। पुलिस ने पड़ोसियों की मदद से मृतक की पहचान बंधु प्रकाश पाल (35), उनकी पत्नी ब्यूटी मंडल पाल (30) और उनके बेटे अंगन बंधु पाल (8) के रूप में की।
पुलिस ने बताया कि बंधु प्रकाश पाल एक स्कूल टीचर थे जो गोसाईंग्राम स्थित एक प्राइमरी स्कूल में पढ़ाते थे जबकि उनकी पत्नी ८ माह से गर्भवती थी। तीनों की धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दी गई है।
--
महिला आयोग सख्त
इस बीच पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के जियागंज थाना क्षेत्र के लेबुतल्ला इलाके में दिल दहलाने वाले तिहरे हत्याकांड पर राष्ट्रीय महिला आयोग सख्त हो गया है। महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और डीजीपी वीरेन्द्र को पत्र लिखा है और रिपोर्ट तलब की है। महिला आयोग ने ऐसे मामलों में पुलिस की निष्क्रियता पर सवाल उठाते हुए राज्य सरकार को फटकार भी लगाई है। अज्ञात बदमाशों ने गत मंगलवार को घर में घुसकर संघ से जुड़े शिक्षक, गर्भवती पत्नी और उनके 8 साल के पुत्र की धारदार हथियार से हत्या कर दी है।
--
राज्य में जंगलराज-भाजपा
इधर भाजपा ने आरोप लगाया है कि राज्य में जंगलराज है। वारदात के इतने घंटों बाद भी पुलिस ने किसी की गिरफ्तारी तो दूर ठीक से जांच भी शुरू नहीं की है। भाजपा नेता राहुल सिन्हा ने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी तत्काल इस्तीफा दें। दूसरी तरफ जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तन्मय सरकार ने कहा कि शिक्षक तथा उनके पूरे परिवार की हत्या क्यों की गई? अब तक यह साफ नहीं है। हर पहलू से हत्याकांड की जांच की जा रही है। जल्द ही हमलावरों को दबोच लिया जाएगा।
--
हमारे कार्यकर्ता थे मृतक-संघ
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रदेश नेता जिष्णु बसु ने दावा किया है कि बंधु प्रकाश आरएसएस कार्यकर्ता थे और हाल ही में वह साप्ताहिक मिलन नामक कार्यक्रम में शामिल हुए थे।
--
20 साल से अध्यापक
मृतक अध्यापक के भाई सुजॉय घोष ने बताया कि प्रकाश प्राइमरी स्कूल में अध्यापक थे। वह पिछले 20 साल से वहां कार्यरत थे। वह मूलरूप से सागरदिघी इलाके के रहने वाले थे और अपने पुत्र की पढ़ाई के लिए मुर्शिदाबाद शिफ्ट हुए थे। हमें नहीं पता कि उनकी किसी से कोई समस्या थी।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned