पब्जी गेम बना मौत का सौदागर, दो किशोर आए चपेट में

- दीघा-तमलुक रेल खंड की दर्दनाक घटना

By: Vanita Jharkhandi

Published: 03 Jan 2020, 02:54 PM IST

 


रामनगर . इयर फोन लगाकर रेल पटरी के पास पब्जी गेम खेल रहे दोनों किशोरों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है। पूर्व मिदनापुर जिले के रामनगर थाना क्षेत्र के दीघा-तमलुक रेल खंड के पास बुधवार को यह दर्दनाक घटना सामने आई। पुलिस ने बताया कि मृतकों के नाम अपूर्व दास व सुब्रत पात्र है। दोनों की उम्र 18 से 20 साल के अन्दर है।

सूत्रों के अनुसार दोनों रोजाना रेल पटरी के निकट बैठकर ऑनलाइन पब्जी गेम खेलते थे। फोन पर बातें करते हुए भी खेल में मग्न रहते थे। बुधवार की शाम दोनों दीघा-तमलुक रेल पटरी के निकट बैठकर खेल रहे थे। उसी वक्त दीघा से हावड़ा की ओर तेजी से कंडारी एक्सप्रेस आ रही थी। चालक ने दूर से ही दोनों युवकों को पटरी के पास देख लिया। वह हटने के लिए जोर-जोर से हॉर्न बजाने लगा पर दोनों के कानों में इयरफोन लगे होने के कारण सुन नहीं सके। चालक ने आपातकालीन ब्रेक लगाया पर काफी देर हो चुकी थी। ट्रेन की चपेट में आने से दोनों छिटक कर दूर जा गिरे। घटना स्थल पर ही दोनों की मौत हो गई। दीघा के जीआरपीएफ जवान पहुंचे और दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि हर रोज ही दोनों एक ही स्थान पर बैठकर खेलते थे। मना करने पर भी उन लोगों ने बात नहीं सुनी जिसके कारण यह घटना घट गई। नए साल के दिन घटी इस घटना से इलाके में मातम छा गया है।

Vanita Jharkhandi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned