शादी का रिश्ता टूटते ही प्रेमी और प्रेमिका ने की खुदकुशी

शादी का रिश्ता टूटते ही प्रेमी और प्रेमिका ने की खुदकुशी

Jyoti Dubey | Publish: Feb, 03 2019 04:57:03 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

- दक्षिण 24 परगना जिले के बारुईपुर थाना क्षेत्र के मीरपुर इलाके में प्रेमिका की मौत की खबर सुनते ही एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम रामप्रसाद पुरकाइत (25) है।

कोलकाता. दक्षिण 24 परगना जिले के बारुईपुर थाना क्षेत्र के मीरपुर इलाके में प्रेमिका की मौत की खबर सुनते ही एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम रामप्रसाद पुरकाइत (25) है। शुक्रवार की शाम उसका शव उसके कमरे से फंदे पर लटका मिला। गौरतलब है कि वह सुभाषग्राम इलाके की रहने वाली उसी सुलता सरदार (22) का प्रेमी था, जिसने गुरुवार की शाम फंदे पर लटककर अपनी जान दे दी थी। सूत्रों के अनुसार दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ाई करते थे। इस दौरान दोनों प्रेम सम्बंध से जुड़ गए और शादी करने का फैसला किया। दोनों के परिवारवालों ने भी उनकी शादी के लिए रजामंदी दे दी थी। दोनों की शादी होने वाली थी। मगर अचानक सुलता के माता-पिता को पता चला कि रामप्रसाद को बल्ड कैंसर है। इस बात से अवगत होते ही, उन्होंने शादी तोड़ दी। युवक को भी उनकी बेटी से दूर रहने की हिदायत दी गई, जिसके बाद दोनों के रिश्ते में दूरियां आने लगी। रिश्ते के टूटने की वजह से सुलता मानसिक तनाव में आ गई थी। इसी तनाव के कारण आखिरकार गुरुवार की शाम उसने अपने जीवन का अंत कर लिया। वहीं शुक्रवार की सुबह जब रामप्रासद को इस बारे में पता चला तो वह इस सदमें को बर्दाश्त न कर सका। शुक्रवार की शाम जब उसका पूरा परिवार सुलता के घर गया, तो रामप्रासद ने भी अपनी प्रमिका के नक्शेकदम पर चलते हुए मौत को गले लगा लिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने उसके शव को बरामद कर लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जांच की जा रही है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned