scriptParents, brother committed suicide by coming Facebook live | मां-बाप, भाई ने फेसबुक लाइव आकर की आत्महत्या | Patrika News

मां-बाप, भाई ने फेसबुक लाइव आकर की आत्महत्या

बेटी के अपमान से आहत होकर दक्षिण 24 परगना जिले के बकखाली समुद्र तट पर एक ही परिवार के तीन जनों के फेसबुक लाइव आकर आत्महत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मां, पिता ने जीवन खत्म करने से पहले परिवार की बेटी पर लगाए जा रहे आर्थिक अनियमितता के आरोपों को झूठा बताया।

कोलकाता

Published: January 10, 2022 12:24:59 am

बेटी से तकादा, अपमान सह नहीं पाया परिवार
दक्षिण 24 परगना के बकखाली में दिल दहलाने वाली घटना
कोलकाता. बेटी के अपमान से आहत होकर दक्षिण 24 परगना जिले के बकखाली समुद्र तट पर एक ही परिवार के तीन जनों के फेसबुक लाइव आकर आत्महत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मां, पिता ने जीवन खत्म करने से पहले परिवार की बेटी पर लगाए जा रहे आर्थिक अनियमितता के आरोपों को झूठा बताया। फफक फफक कर रोते हुए एक दूसरे के गले मिले फिर फंदे से झूल गए। मृतकों के नाम श्यामल नस्कर (63), रीता नस्कर (43) और अभिषेक नस्कर (25) हैं।
--
स्व सहायता समूह से जुड़ी थी बेटी
मृत नस्कर परिवार की पुत्री पूनम दास डायमंडहार्बर के एक स्व सहायता समूह से जुड़ी थी। उस पर समूह से जुड़ी महिलाएं और ग्रामीण नौ लाख रुपए का हिसाब किताब नहीं दे पाने का आरोप लगा रहे थे। शनिवार को समूह से जुड़ी महिलाओं ने पूनम के परिवार के सामने ही उसे अपशब्द कहे। उसके माता-पिता से दुव्र्यवहार किया। जिसकी शनिवार की शाम को ही थाने में शिकायत भी की गई थी।
--
बहन का हाथ नहीं, बड़े लोग हैं शामिल
रविवार को बेटी पूनम को छोड़कर पूरा परिवार बकखाली समुद्र तट पर गया। जहां उसके भाई अभिषेक ने फेसबुक लाइव किया। उसने कहा कि इस मामले में उनकी बहन का कोई हाथ नहीं है। बैंक अधिकारी व समूह से जुड़े बड़े लोगों का हाथ है।
--
बेटी दामाद से पूछताछ, पांच महिलाएं गिरफ्तार
ुपुलिस इस मामले में मृत नस्कर परिवार की पुत्री पूनम दास व उसके पति मिथुन दास से पूछताछ कर रही है। वहीं शनिवार की शाम हुई घटना के मामले में समूह से जुड़ी पांच महिलाओं को गिरफ्तार किया है। मामले की जांच जारी है।
--
बैंक मांग रहा चार लाख
इधर, स्व सहायता समूह से जुड़ी महिलाओं के मुताबिक समूह के आर्थिक मामले पूनम ही देखती थी। वह महीनों से साढ़े नौ लाख रुपए का हिसाब किताब नहीं दे पा रही थी। बैंक से चार लाख रुपए का तकादा हो रहा था। पूनम से पैसे मांगे गए तो वह मायके चली गई। पता नहीं वहां उसने परिवार से क्या कहा। जिसके कारण सब ने आत्महत्या कर ली।
मां-बाप, भाई ने फेसबुक लाइव आकर की आत्महत्या
मां-बाप, भाई ने फेसबुक लाइव आकर की आत्महत्या

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

5G से विमानों को खतरा? Air India ने अमरीका जाने वाली कई उड़ानें रद्द कीदेश में घट रहे कोरोना के मामले, एक दिन में सामने आए 2.38 लाख केसPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामक्‍या फ‍िर महंगा होगा पेट्रोल और डीजल? कच्चे तेल के दाम 7 साल में सबसे ऊपरतो क्या अब रोबोट भी बनाएंगे मुकेश अंबानी? इस रोबोटिक्स कंपनी में खरीदी 54 फीसदी की हिस्सेदारीIND vs SA Dream11 Team Prediction: कैसी रहेगी पिच, बल्लेबाजों को मिलेगी मदद; जानें मैच से जुड़ी सारी अपडेटराजस्थान में 17 दिन में 46 लोगों की टूट गई सांसेंछत्तीसगढ़ के इस जिले में कलेक्टर हुए कोरोना संक्रमित, पॉजिटिविटी रेट बढ़ा तो बंद किए स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्र
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.