scriptरेल लाइन से किशोरी व युवक के क्षत-विक्षत शव मिले | parted dead body of a boy and a girl found from a railway track | Patrika News

रेल लाइन से किशोरी व युवक के क्षत-विक्षत शव मिले

locationकोलकाताPublished: Mar 10, 2019 04:35:57 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

दक्षिण 24 परगना जिले के महेशतला थाना संलग्न रेलवे लाइन से एक किशोरी व एक युवक के क्षत-विक्षत शव बरामद किए गए। इनके नाम बेबी दास (17) और विक्की मोल्ला (19) है।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

रेल लाइन से किशोरी व युवक के क्षत-विक्षत शव मिले

– ट्रेन के सामने छलांग लगाकर आत्महत्या करने का संदेह

– प्रेम प्रसंग के कारण घर से भागे थे दोनों

कोलकाता. दक्षिण 24 परगना जिले के महेशतला थाना संलग्न रेलवे लाइन से एक किशोरी व एक युवक के क्षत-विक्षत शव बरामद किए गए। इनके नाम बेबी दास (17) और विक्की मोल्ला (19) है। शुक्रवार की रात बालीगंज जीआरपी ने महेशतला रेलवे लाइन से दोनों के शवों को बरामद किया। प्राथमिक जांच के आधार पर पुलिस का अनुमान है कि दोनों ने बीते रात सियालदह-बजबज लोकल ट्रेन के सामने छलांग लगाकर आत्महत्या की है।
सूत्रों के अनुसार दोनों पिछले एक साल से एक-दूसरे को पसंद करते थे। दोनों शादी भी करना चाहते थे, लेकिन उनके परिजनों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। दोनों के परिवारवालों ने दोनों को अलग रहने की हिदायत दी थी। यहां तक कि बेबी के माता-पिता ने उसका विवाह कराने के लिए लडक़ा भी देखना शुरू कर दिया था। उन्होंने एक साल के अंदर ही उसकी शादी कराने का फैसला कर लिया था। अपने माता-पिता की इस योजना को जनाते ही शुक्रवार को वह घर छोडक़र विक्की के साथ भाग गई। मगर जब उन्हें अपने घरवालों का डर सताने लगा, तो वे ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। महेशतला थाने की पुलिस ने अस्वाभाविक मौत का मामला दायर करते हुए घटना की जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो