जनता ने संभाल ली परिवर्तन की कमान : पीएम मोदी

नंदकुटी मैदान की सभा में बोले प्रधानमंत्री

By: MOHIT SHARMA

Published: 04 Apr 2021, 12:20 AM IST

हुगली. प्रधानमंत्री नरेन्द्रमोदी ने आरामबाग महकमे के नंदकुटी मैदान में शनिवार को आयोजित जनसभा मे कहा कि बंगाल की जनता ने परिवर्तन का संकल्प ले लिया है। 2 मई को बंगाल में भाजपा की सरकार बनना तय है। बंगाल की दीदी अपनी हार स्वीकार कर चुकी है।
मोदी ने कहा कि दीदी ने अपने अहम के कारण बंगाल को विकास से वंचित रखा और भ्रष्टाचार, सिंडिकेट, गुंडाराज को बढ़ावा दिया।
पीएम मोदी ने कहा कि दीदी कहती हैं कि भाजपा की रैली में पैसे देकर भीड़ जुटाई जाती है। ऐसा कह कर वे बंगाल के लोगों का अपमान कर रही हैं। क्या बंगाल का नागरिक कभी बिक सकता है। यहां के लोग स्वाभिमानी है। अंग्रेजी राज को खदेडऩे वाले हैं। दीदी आप बंगाल के लोगों का अपमान मत कीजिए। ये वही लोग हैं, जिन्होंने 10 साल पहले आपको सर-आंखों पर बिठाया था।
प्रधानमंत्री मोदी ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस की सरकार पश्चिम बंगाल के लिए आपदा सिद्ध हुई है। मानवता कहती है कि जब भी किसी पर मुसीबत आए तो मदद का हाथ आगे बढ़ाना चाहिए लेकिन तृणमूल के लोगों ने तो मुसीबत को ही कमाई का साधन बना दिया।

जूट श्रमिकों को साधने का प्रयास
जनसभा में मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार ने छह वर्षों में जूट का समर्थन मूल्य 85 फीसद से ज्यादा बढ़ाया है। देश में प्लास्टिक की जगह जूट बैग का उपयोग हो इसके लिए कदम उठाए। वहीं पश्चिम बंगाल सरकार जूट मिलों को प्रोत्साहित नहीं कर रही।

BJP PM Narendra Modi
MOHIT SHARMA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned