पेट्रोल पम्प 15 को खुले रहेंगे

तेल कम्पनियों से आश्वासन मिलने के बाद फायदा कम होने के बावजूद पेट्रोल पम्प डीलर्स एसोसिएशन ने 15 नवम्बर को प्रस्तावित अपनी हड़ताल वापस ले ली है। उस दिन राज्य के तमाम पेट्रोल पम्प खुले रहेंगे

By: शंकर शर्मा

Published: 10 Nov 2016, 11:35 PM IST

कोलकाता. तेल कम्पनियों से आश्वासन मिलने के बाद फायदा कम होने के बावजूद पेट्रोल पम्प डीलर्स एसोसिएशन ने 15 नवम्बर को प्रस्तावित अपनी हड़ताल वापस ले ली है। उस दिन राज्य के तमाम पेट्रोल पम्प खुले रहेंगे।

वेस्ट बंगाल पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष तुषार सेन ने गुरुवार को बताया कि पेट्रोलियम डीलरों का खर्च बढ़ा है, लाभ घटा है।

कई बार तेल कम्पनियों से मार्जिन बढ़ाने को कहा गया, लेकिन कदम नहीं उठाया गया। गुरुवार को बैठक कर समझौते पर हस्ताक्षर किए गए। कम्पनियों ने आश्वासन दिया है कि वे जल्द ही लाभ देंगे।

नोटों को लेकर घबराए पेट्रोल पम्प मालिक
शुक्रवार की मध्य रात्रि से पेट्रोल पम्पों पर 500 व 1000 रुपए के नोट लेने बंद हो जाएंगे। इसके बाद की स्थिति से पेट्रोल पम्प मालिक घबराए हुए हैं। उनका मानना है कि मध्यरात्रि के बाद से पेट्रोल पम्पों पर विवाद बढ़ सकता है। लोग पेट्रोल पम्पों पर 500 व 1000 के पुराने नोट देंगेऔर कर्मचारी उन नोटों को लेने से इनकार करेंगे। इस स्थिति को देखते हुए एसोसिएशन ने सुरक्षा की मांग की है। शुक्रवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पत्र लिखकर सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराने की मांग की जाएगी।
शंकर शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned