scriptIND Vs BAN 2nd Test:शमी की शॉर्ट पिच गेंद से चोटिल हुए बांग्लादेश के दो बल्लेबाज | Pink Ball Test cricket match: Two Bangladesh batsmen injured | Patrika News

IND Vs BAN 2nd Test:शमी की शॉर्ट पिच गेंद से चोटिल हुए बांग्लादेश के दो बल्लेबाज

locationकोलकाताPublished: Nov 22, 2019 07:20:03 pm

कोलकाता (Kolkata) के ईडन गार्डन स्टेडियम (Eden Gardens stadium) में खेले जा रहे पिंक बॉल टेस्ट क्रिकेट मैच (Pink Ball Test cricket match ) के दौरान शुक्रवार को बांग्लादेश टीम के दो बल्लेबाज चोटिल हो गए। दोनों के सिर में चोट आई है। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की गेंद

शमी की शॉर्ट पिच गेंद से चोटिल हुए बांग्लादेश के दो बल्लेबाज

शमी की शॉर्ट पिच गेंद से चोटिल हुए बांग्लादेश के दो बल्लेबाज

कोलकाता
कोलकाता के ईडन गार्डन में खेले जा रहे पिंक बॉल टेस्ट क्रिकेट मैच के दौरान शुक्रवार को बांग्लादेश टीम के दो बल्लेबाज चोटिल हो गए। दोनों के सिर में चोट आई है। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की गेंद उनके हेलमेट पर लग गई। चोट के कारण बांग्लादेश के बल्लेबाज लिटन दास और नईम हसन दोनों को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। हालांकि दोनों खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। डॉक्टरों के अनुसार दोनों को अंदरूनी चोट नहीं आई है।
सबसे पहले लिटन दास चोटिल हुए। लंच से पहले मोहमम्द शमी की एक शॉर्ट पिच गेंद को लिटन दास समझ नहीं पाए। अंतिम समय में उन्होंने अपना सिर बचाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाए। तेज गदी की गेंद उनके हेलमेट पर जा लगी। चोट के कारण वे पिच पर बैठ गए। इसके तुरंत बाद बांग्लादेश टीम के डॉक्टरों ने जांच की। डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल भेजने की सलाह दी। फिर उन्हें दक्षिण कोलकाता के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनका सिर का स्कैन किया गया। लिटन दास का इलाज चल ही रहा था इसबीच बल्लेबाज नईम हसन मोहम्मद शमी की शॉर्ट पिच गेंद से चोटिल हो गए। मोहम्मद शमी की तेज गेंद उनके हेलमेट पर जा लगी। उन्हें भी अस्पताल भेजा गया।
अस्पताल के डॉक्टरों के अनुसार दोनों को अंदरूनी चोट नहीं है। वे खतरे से बाहर है। उन्हें कुछ दिनों तक अराम करने की सलाह दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो