scriptPM Modi and Chief Minister Mamta will meet in Delhi today | पीएम मोदी और मुख्यमंत्री ममता की आज दिल्ली में होगी मुलाकात | Patrika News

पीएम मोदी और मुख्यमंत्री ममता की आज दिल्ली में होगी मुलाकात

locationकोलकाताPublished: Dec 04, 2022 10:19:47 pm

Submitted by:

Krishna Das Parth

भारत में होने वाले जी-20 शिखर सम्मेलन के लिए रणनीति तैयार करने के लिए केंद्र ने सोमवार को दिल्ली में सर्वदलीय बैठक बुलाई है। इसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हिस्सा लेंगी। संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उपस्थिति में होने वाली इस बैठक में करीब 40 दलों के अध्यक्षों को आमंत्रित किया है। ममता बनर्जी ने कहा कि वे सर्वदलीय बैठक में मुख्यमंत्री के रूप में नहीं, बल्कि तृणमूल कांग्रेस की चेयरपर्सन के रूप में हिस्सा लेंगी।

पीएम मोदी और मुख्यमंत्री ममता की आज दिल्ली में होगी मुलाकात
पीएम मोदी और मुख्यमंत्री ममता की आज दिल्ली में होगी मुलाकात
जी20 की रणनीति को लेकर सर्वदलीय बैठक में दोनों लेंगे हिस्सा


कोलकाता . भारत में होने वाले जी-20 शिखर सम्मेलन के लिए रणनीति तैयार करने के लिए केंद्र ने सोमवार को दिल्ली में सर्वदलीय बैठक बुलाई है। इसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हिस्सा लेंगी। संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उपस्थिति में होने वाली इस बैठक में करीब 40 दलों के अध्यक्षों को आमंत्रित किया है। ममता बनर्जी ने कहा कि वे सर्वदलीय बैठक में मुख्यमंत्री के रूप में नहीं, बल्कि तृणमूल कांग्रेस की चेयरपर्सन के रूप में हिस्सा लेंगी। बैठक राष्ट्रपति भवन में होगी। पीएम मोदी के अलावा बैठक में विदेश मंत्री एस जयशंकर के भी शामिल होने की संभावना है। उल्लेखनीय है कि अगले वर्ष भारत जी20 शिखर सम्मेलन का मेजवानी करेगा।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.