पुलिस की गाड़ी ने ही धक्का मार दिया ३ को, गुस्साएं लोगों ने फिर क्या किया

पुलिस की गाड़ी ने ही धक्का मार दिया ३ को, गुस्साएं लोगों ने फिर क्या किया

Vanita Jharkhandi | Publish: Aug, 14 2019 03:18:16 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

गुस्साएं लोगों ने पुलिस के वाहन में तोडफ़ोड़ की। लोगों को नियंत्रण में करने के लिए लाठी चार्ज करने का आरोप भी पुलिस पर लगा है।

 

बैरकपुर . उत्तर 24 परगना के बैरकपुर के बीजपुर क्षेत्र में सोमवार की रात को पुलिस के वाहन के धक्के से तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए। गुस्साएं लोगों ने पुलिस के वाहन में तोडफ़ोड़ की। लोगों को नियंत्रण में करने के लिए लाठी चार्ज करने का आरोप भी पुलिस पर लगा है। बाद में स्थानीय लोगों ने थाने का घेराव किया। सूत्रों के अनुसार सोमवार की रात को कांपा मोड़ पर बीजपुर थाने की पुलिस कुछ वाहनों से वसूली कर रही थी। पीछे से आ रहा एक वाहन पुलिस के हाथों से बचकर तेजी से आगे निकल गया। उस गाड़ी को पकडऩे के लिए पुलिस की गाड़ी उसके पीछे दौड़ी। तभी चालक ने संतुलन खो दिया। नवपल्ली के निकट एक चाय की दुकान में गाड़ी घुस गई। वहां बैठकर चाय पी रहे लोगों को पुलिस की गाड़ी ने धक्का मार दिया। जिससे तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों में गौतम राय व राजू सरकार के साथ एक और व्यक्ति भी शामिल है। उसका परिचय नहीं मिल पाया है। तीनों को कल्याणी स्थित जवाहरलाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया गया। इस घटना से गुस्साएं लोगों ने पुलिस की गाड़ी में तोडफ़ोड़ की। मौके पर बीजपुर थाने से बड़ी संख्या में पुलिस पहुंची और चार महिला समेत 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। लोगों पर लाठी चार्ज का भी आरोप लगा कर लोगों ने देर रात तक थाने का घेराव किया। दूसरी ओर पुलिस ने वसूली करने के आरोप का खंडन किया। स्थिति को सामान्य करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। देर रात को स्थिति सामान्य हुई और थाने का घेराव खत्म हुआ।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned