scriptपश्चिम बंगाल: राइटर्स बिल्डिंग्स में इस तरह हुई पुलिसकर्मी की मौत | Police Constable dead after bullet fired in WEst Bengal Secretariat | Patrika News

पश्चिम बंगाल: राइटर्स बिल्डिंग्स में इस तरह हुई पुलिसकर्मी की मौत

locationकोलकाताPublished: Jul 03, 2020 10:08:27 pm

Submitted by:

Prabhat Kumar Gupta

पश्चिम बंगाल सरकार का पुराना सचिवालय राइटर्स बिल्डिंग्स में शुक्रवार को एक अप्रत्याशित घटना हुई। अनलॉक-1 के बाद से यहां कर्मचारियों की उपस्थिति दिन ब दिन बढ़ती गई।

पश्चिम बंगाल: राइटर्स बिल्डिंग्स में इस तरह हुई पुलिसकर्मी की मौत

पश्चिम बंगाल: राइटर्स बिल्डिंग्स में इस तरह हुई पुलिसकर्मी की मौत

कोलकाता.
पश्चिम बंगाल सरकार का पुराना सचिवालय राइटर्स बिल्डिंग्स में शुक्रवार को एक अप्रत्याशित घटना हुई। अनलॉक-1 के बाद से यहां कर्मचारियों की उपस्थिति दिन ब दिन बढ़ती गई। इसी बीच भरी दुपहरिया में अचानक पुलिसकर्मी की सर्विस रिवाल्वर से निकली गोली से ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी की मौत हो गई।
घटना के बाद राइटर्स और डलहौजी के आसपास के इलाके में अफरातफरी मच गई। घटना की सूचना पाकर हेयर स्ट्रीट थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। खून से लतपथ पुलिसकर्मी को तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मॉत घोषित कर दिया। आत्महत्या या असावधानी के कारण सर्विस रिवाल्वर से गोली निकली, इसे लेकर हेयर स्ट्रीट थाने की पुलिस पड़ताल में लग गई है।
सूत्रों ने बताया कि घटना रिजर्व बैंक के नजदीक राइटर्स बिल्डिंग के गेट नंबर -6 के पास करीब 3.30 बजे हुई जहां प्रेस कॉर्नर के सामने कुर्सी पर बैठे हालत में विश्वजीत काड़क नामक पुलिसकर्मी रक्तरंजित हालत में पड़ा पाया गया। सूत्रों ने बताया कि घटना के बाद जांच पड़ताल को आई पुलिस अफसरों ने राइटर्स में उपस्थित सभी सरकारी कर्मचारियों को बाहर निकलने से रोक दिया। उनसे पूछताछ की गई। मृत पुलिस कांस्टेबल विश्वजीत मिदनापुर के रहने वाले थे। ड्यूटी के चलते वह फिलहाल लेकटाउन में किराये के मकान में रहते थे। राज्य सशस्त्र पुलिस बल के जवान विश्वजीत राइटर्स बिल्डिंग्स की सुरक्षा में तैनात थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो