scriptमंच बनाने का जल्द अनुमति दे पुलिस -विजयवर्गीय | Police give permission for dais of Shah rally as soon as possible | Patrika News
कोलकाता

मंच बनाने का जल्द अनुमति दे पुलिस -विजयवर्गीय

केन्द्रीय नेताओं ने किया शाह की रैली स्थल का मुआयना
 

कोलकाताAug 09, 2018 / 11:16 pm

MANOJ KUMAR SINGH

Kolkata West Benagl

मंच बनाने का जल्द अनुमति दे पुलिस -विजयवर्गीय

भाजपा अमित शाह की रैली में 16 जुलाई को मिदनापुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली के दौरान हुई घटना को दोहराने देना नहीं चाहती है। रैली के लिए मजबूत मंच बनाने में कोई भी कोर कसर नहीं छोडऩा चाहते हैं। पुलिस ने अभी तक मंच बनाने की अनुमति नहीं दी है। देर से अनुमति मिलने पर मंच कैसे बनेगा।

कोलकाता.
महानगर के धर्मतल्ला स्थित मेओ रोड स्थित गांधी मूर्ति के पास 11 अगस्त को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली की तैयारियां जोरों पर है। भाजपा के केन्द्रीय नेताओं ने गुरुवार को रैली स्थल का मुआयना किया। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कोलकाता पुलिस से रैली के लिए मंच बनाने की अनुमति देने की मांग की।
इस दिन शाह की रैली स्थल का मुआयना करने वालों में कैलाश विजयवर्गीय, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव मुरलीधर राव, सुरेश प्रभु,पार्टी की केन्द्रीय कमेटी के सदस्य मुकुल राय, भाजयुमो के पश्चिम बंगाल अध्यक्ष देवजीत सरकार राज्य के अन्य नेता उपस्थित थे। पार्टी नेताओं ने रैली स्थल के नक्शे को देखा और डेकोरेटर के कर्मियों से बातचीत की। पार्टी के केन्द्रीय नेताओं ने रैली स्थान के आसपास के इलाकों का भी मुआयना किया।
इस दौरान विजयवर्गीय ने कहा कि भाजपा अमित शाह की रैली में 16 जुलाई को मिदनापुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली के दौरान हुई घटना को दोहराने देना नहीं चाहती है। रैली के लिए मजबूत मंच बनाने में कोई भी कोर कसर नहीं छोडऩा चाहते हैं। पुलिस ने अभी तक मंच बनाने की अनुमति नहीं दी है। देर से अनुमति मिलने पर मंच कैसे बनेगा।
गुरुवार की शाम पांच बजे भाजपा का प्रतिनिधि दल कोलकाता पुलिस मुख्यालय लाल बाजार जाएगा औैर मंच बनाने की शीघ्र अनुमति देने को कहेगा। विजयवर्गीय ने कहा कि राज्य का लोक निर्माण विभाग मंच के निर्माण के बाद उसका निरीक्षण करे और फिर बताए कि मंच मजबूत है या और उसे और मजबूत बनाया जाना है। उन्होंने उम्मीद जाहिर की कि राज्य सरकार मिदनापुर की पीएम मोदी की रैली की तरह लापरवाही नहीं करेगी और अपनी पूरी जिम्मेदारी निभाएगी।
भाजपा ने निकाला मशाल जुलूस
प्रदेश भाजपा की ओर गुरुवार रात को पश्चिम बंगाल में आए दिनों भाजपा नेता, कार्यकर्ताओं और आम लोगों पर हो रहे हमले के विरोध में मशाल जुलूस निकाला गया। जुलूस का नेतृत्व पार्टी के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने किया। जुलूस इस दिन रात 7.30 बजे प्रदेश भाजपा मुख्यालय से शुरू हुआ और सीआर एवन्यू होते हुए चांदनी के करीब स्थित सरदार वल्लभ पटेल की मूर्ति के पास जा कर समाप्त हो गया। इसमें विजयवर्गीय के अलावा पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा, प्रदेश महासचिव देवश्री चौधरी और पार्टी की पार्षद सुनिता झवर सहित अन्य नेताओं ने हिस्सा लिया। इस मौके पर विजयवर्गीय ने विभिन्न जगह हमले में मारे गए पार्टी के कार्यकर्ताओं और हमले की घटनाओं को गिनाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो