scriptसंदेह हुआ, चादर हटाई तो पुलिस के होश उड़े | Police was shocked when the sheet was removed | Patrika News

संदेह हुआ, चादर हटाई तो पुलिस के होश उड़े

locationकोलकाताPublished: Aug 25, 2019 06:33:47 pm

Submitted by:

Rabindra Rai

देश के प्रमुख राज्य की यह राजधानी अब Crime capital भी बनती जा रही है। यहां हाल के दिनों में Criminal incidents लगातार सामने आ रही हैं। कभी अवैध संबंध को लेकर तो कभी विवाहेत्तर संबंध को लेकर जान लेने की आम बात हो गई है।

संदेह हुआ, चादर हटाई तो पुलिस के होश उड़े

संदेह हुआ, चादर हटाई तो पुलिस के होश उड़े

कोलकाता. देश के प्रमुख राज्य की यह राजधानी अब अपराध की राजधानी भी बनती जा रही है। यहां हाल के दिनों में आपराधिक घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। कभी अवैध संबंध को लेकर तो कभी विवाहेत्तर संबंध को लेकर जान लेने की आम बात हो गई है। जी हां हम बात कर रहे हैं पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता की। महानगर के चाइनटाउन में डबल मर्डर के बाद अब पर्णश्री थाना इलाके के बकुलतला क्षेत्र में एक महिला का शव संदिग्ध हालत में बेडशीट में लिपटा हुआ मिला है। पास में खाली ट्रॉली बैग भी बरामद हुआ है। मृतका की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है।
पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह बकुलतला के बहुमंजिला फ्लैट के नीचे एक ट्रॉली बैग पड़ा हुआ था। वहां पास ही में बेडशीट के अंदर कुछ लिपटा हुआ रखा था। काफी देर तक उसे वहीं पड़ा हुआ देखकर लोगों को संदेह होने लगा था। इसके बाद फोन कर थाने में इसकी सूचना दी गई। पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। बेडशीट खोलकर देखा गया तो पता चला कि उसमें महिला की लाश है। उसे तुरंत उठाकर औपचारिकता पूरी करने के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।
प्राथमिक तौर पर पुलिस का अनुमान है कि महिला की हत्या कहीं और की गई थी और शव को ट्रॉली बैग में डालकर कहीं और छिपाने की योजना थी, लेकिन शायद किसी की नजर पड़ जाने की वजह से कातिल लाश को जस का तस छोड़कर फरार हो गए। क्षेत्र में मौजूद सीसीटीवी फुटेज को देखा जा रहा है। स्थानीय लोगों से बातचीत कर पुलिस यह पता लगाने में जुट गई है कि इसे किसने रखा था?
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो