scriptबंगाल में पुलिस वालों पर हमला, एक एएसआई समेत 3 पुलिसकर्मी घायल | Policemen attacked in Bengal, 3 policemen injured | Patrika News

बंगाल में पुलिस वालों पर हमला, एक एएसआई समेत 3 पुलिसकर्मी घायल

locationकोलकाताPublished: Feb 27, 2020 10:43:40 pm

ग्रामीणों के हमले में मंतेश्वर थाने के एक एएसआई समेत तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हैं…

बंगाल में पुलिस वालों पर हमला, एक एएसआई समेत 3 पुलिसकर्मी घायल

बंगाल में पुलिस वालों पर हमला, एक एएसआई समेत 3 पुलिसकर्मी घायल

कोलकाता

पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दवान जिले के मंतेश्वर इलाके में बुधवार देर रात जुआ के अड्डे पर छापेमारी करने गए पुलिसकर्मियों पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। ग्रामीणों के हमले में मंतेश्वर थाने के एक एएसआई समेत तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के एक वाहन में तोडफ़ोड़ भी की गई है। घटना के संबंध में पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। वारदात में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। घटना को लेकर इलाके में तनाव का माहौल है। स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए पुलिस की तैनाती की गई है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार सूचना मिली थी कि मथुरापुर गांव में जुआ का अड्डा चल रहा है। खबर पाकर मंतेश्वर थाने के प्रभारी सैकत मंडल टीम को साथ लेकर पहुंचे। उन्होंने देखा कि कुछ लोग बैठकर जुआ खेल रहे हैं। पुलिस को देख वे भडक़ गए। पहले कुछ लोगों ने हाथापाईं शुरू कर दी। इतने में कुछ ग्रामीण लाठी-डंडा लेकर पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिए। पुलिस की गाड़ी भी तोड़ दी। हमलावरों के उग्र रूप को देख पुलिस को वहां से भागना पड़ा। कुछ देर बाद बड़ी तादाद में पुलिस वहां पहुंची। बल का प्रयोग कर स्थिति को नियंत्रण में किया गया।
ग्रामीणों का आरोप है कि जुआ अड्डा के खिलाफ कार्रवाई के नाम पर पुलिसवालों ने १५ घरों में तोडफ़ोड़ की है। विरोध करने पर निर्दोष लोगों की पिटाई की है। ग्रामीणों में काफी रोष है। आला पुलिस अधिकारी स्थिति पर नजर रख रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो