Tongue war on CAA: ममता और मोदी की पार्टी में सीएए पर सियासी जंग शुरू

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की ओर से सोमवार को सिलीगुड़ी में नागरिक संशोधन कानून (सीएए) शीघ्र ही लागू किए जाने की घोषणा के जवाब में कृष्णानगर लोकसभा से तृणमूल कांग्रेस की महुआ मैत्र ने कहा कि भाजपा को बाहर का दरवाजा दिखाएंगे।

By: Manoj Singh

Updated: 22 Oct 2020, 01:39 AM IST

तृणमूल सांसद नड्डा से बोली दस्तावेज से पहले दिखा देंगे बाहर का रास्ता
कोलकाता
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की ओर से सोमवार को सिलीगुड़ी में नागरिक संशोधन कानून (सीएए) शीघ्र ही लागू किए जाने की घोषणा के जवाब में कृष्णानगर लोकसभा से तृणमूल कांग्रेस की महुआ मैत्र ने भाजपा को बाहर का दरवाजा दिखाने की बात कही। उन्होंने इस दिन अपने ट्विटर हैडल पर ट्वीट कर कहा कि जेपी नड्डा कह रहे हैं कि बंगाल में जल्द ही सीएए लागू किया जाएगा। भाजपा ये बात सुन ले कि सीएए के लिए बंगाल की जनता कागज दिखाने से पहले ही बाहर जाने का दरवाजा दिखाएंगे।
संसद में नागरिक संशोधन बिल पर बहस के दौरान तृणमूल कांग्रेस की ओर से सांसद महुआ मैत्र ने अपनी बात रखी थी। उस दौरान उन्होंने सीएए का जमकर विरोध किया था।
दूसरी ओर भाजपा पश्चिम बंगाल में सीएए को लागू कर वर्ष 2021 में होने वाले यहां के विधानसभा चुनाव में बांग्लादेशी हिन्दुओं का वोट पाकर राज्य की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस को परास्त कर अपनी सरकार बनाने की फिराक में हैं। इसके मद्देनजर नड्डा ने सोमवार को सिलीगुड़ी में विभिन्न समुदाय और वर्गों के लोगों को संबोधित करते हुए कहा था कि कोरोनावायरस महामारी के कारण सीएए को लागू करने में देर हुई है। इसे जल्द ही लागू किया जाएगा। अभी के इसके नियम और अधिनियमें बनाए जा रहे हैं।

CAA
Show More
Manoj Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned