भाजपा के नेम प्लेट लगी गाडी से अफीम के गोंद के साथ चार गिरफ्तार

-सभी आरोपी झारखण्ड निवासी ,जांच में जुटी पुलिस

 

By: Ashutosh Kumar Singh

Published: 30 Jun 2020, 12:46 AM IST

मालदह
मालदा जिले के गोलापगंज आउटपोस्ट की पुलिस ने भाजपा के नेम प्लेट लगी गाड़ी में अफीम के गोंद के साथ झारखण्ड निवासी चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। उनके पास से 2.6 किलो अफीम का गोंद जब्त किया गया है। इसके अलावा उनके पास एक हजार रुपए नकद, मोबाइल व उनके पहचान पत्र पुलिस ने जप्त किया। आरोपियों के नाम नईम अंसारी, इम्तियाज अंसारी, तौफीक अंसारी एवं प्रदीप कुमार महतो हैं। ये सभी झारखंड के रांची थाने के राजाडेरा छातती एंव अंगारा इलाके के रहने वाले हैं। भाजपा अंगडा मंडल भारतीय जनता पार्टी के कोषाध्यक्ष का नेमप्लेट लगी गाड़ी से अफीम के गोंद बरामद किए जाने की घटना को लेकर पूरे इलाके में हड़कम मच गया। जब्त अफीम के गोंद की कीमत लाखों रूपए से बता रही है।
जिला पुलिस अधीक्षत आलोक राजोरिया ने बताया कि अफीम के गोंद के साथ झारखंड नंबर की गाड़ी सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि झारखंड नंबर के चार चक्के की एक गाड़ी जप्त की गयई है। पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है।
इस घटना को लेकर जिले में राजनीति गरमा गई है। तृणमूल कांग्रेस के जिला कार्यकारी अध्यक्ष बबला सरकार ने कहा कि भाजपा की गाड़ी से मादक पदार्थ के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इससे स्पष्ट है पता चलता है कि इस पार्टी नेताओं की गाड़ी किस काम में और किस तरह इस्तेमाल किया जाती है। उन्होंने कहा उनकी पार्टी इसकी कड़ी निंदा करती है। उक्त नेता को भी गिरफ्तार किया जाना चाहिए।
भाजपा के जिला अध्यक्ष गोविंद मंडल ने बताया कि उन्हें इसकी जानकारी मिली है। उन्होंने झारखंड के भाजपा नेतृत्व के साथ इस बारे में बातचीत की है। उन्हें पता चला है कि पार्टी के नियमानुसार किसी कमेटी के कोषाध्यक्ष को नेम प्लेट लगाने का नियम नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा का नेम प्लेट का इस्तेमाल कर कुछ असामाजिक तत्व मादक पदार्थों की तस्करी में लगे हैं। उन्होंने कहा कि पूरी घटना के बारे में झारखंड भाजपा नेतृत्व को बताया गया है। रांची पुलिस से भी बातचीत चल रही है।

Ashutosh Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned