scriptPornography scandal: Two, including a woman, arrested from Kolkata | पोर्नोग्राफी काण्डः कोलकाता से एक मिहला समेत दो गिरफ्तार, राज कुंद्रा के गिरोह से संबंध का संदेह | Patrika News

पोर्नोग्राफी काण्डः कोलकाता से एक मिहला समेत दो गिरफ्तार, राज कुंद्रा के गिरोह से संबंध का संदेह

  • मॉडलिंग का झांसा देकर लड़कियों को फांसते थे जाल में...

कोलकाता

Published: July 29, 2021 11:47:45 pm

कोलकाता
कोलकाता पोर्नोग्राफी मामले में न्यूटाउन थाने की पुलिस ने एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके नाम नंदिता दास और मयनक घोष है। बुधवार रात नंदिता को दमदम तथा मयनक को नाकतल्ला इलाके से गिरफ्तार किया गया। दोनों पुलिस हिरासत में है। पूछताछ की जा रही है। मामले में पहले भी दो लोग गिरफ्तार किए गए थे।
पुलिस को नंदिता और मयनक के एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के गिरोह से संबंध का संदेह है। कारण, कोलकाता में जबरन जिन दो मॉलडल्स का पोर्नोग्राफी वीडियो शूट किया गया था, उन्होंने दावा किया है कि उनका वीडियो राज कुंद्रा की साइट पर भी अपलोड किया गया था। इस बारे में विस्तृत जानकारी हासिल करने की कोशिश की जा रही है।
----
मॉडलिंग का झांसा देकर फांसे थे जाल में
शिकायत दर्ज कराने वाली मॉडल्स ने पुलिस को बताया है कि उन्हें मॉडलिंग के लिए वीडियो शूट करने का झांसा देकर बॉलीगंज के एक स्टूडियो तथा न्यूटाउन के प्राइड होटल में बुलाया गया था। वहां जबरन उसने पोर्नोग्राफी का वीडियो शूट किया गया था।
----
और लोगों के शामिल होने का संदेह
न्यू टाउन थाने की पुलिस को इस गिरोह में और भी कई लोगों के शामिल होने का संदेह है। पुलिस उनके बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है। इस गिरोह ने और कितने लड़कियों के साथ इस तरह की धोखाधड़ी की है।
पोर्नोग्राफी काण्डः कोलकाता  से एक मिहला समेत दो को दबोचा,राज कंद्रा के गिरोह से संबंध का संदेह
पोर्नोग्राफी काण्डः कोलकाता से एक मिहला समेत दो को दबोचा,राज कंद्रा के गिरोह से संबंध का संदेह

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.