scriptपीठासीन अधिकारी मृत्यु मामले में पूर्ण रिपोर्ट मांगी | Presiding Officer sought full report in the death case | Patrika News

पीठासीन अधिकारी मृत्यु मामले में पूर्ण रिपोर्ट मांगी

locationकोलकाताPublished: Mar 18, 2019 03:43:10 pm

Submitted by:

Renu Singh

वर्ष 2016 के विधानसभा चुनाव में मतदान के बाद संदिग्ध स्थितियों में हुई थी मौत कोलकाता

kolkata west bengal

पीठासीन अधिकारी मृत्यु मामले में पूर्ण रिपोर्ट मांगी

कलकत्ता हाईकोर्ट ने वर्ष 2016 दिग्ध हालत में हुई मौत के मामले में सीआईडी से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। न्यायाधीश देवांशु बसाक ने यह आदेश जारी किया है।
राजकुमार रायगंज के सोनापुर जूनियर बेसिक हाईस्कूल में मतदान के दिन पीठासीन अधिकारी के रूप में तैनात थे। मतदान के बाद वे मतदान केन्द्र से लापता हो गये थे। उसके बाद उनका शव सोनादागी रेलवे लाइन के पास पाया गया था। इस मामले की सीबीआई जांच कराने के लिए उनकी मां आनंदा राय ने हाईकोर्ट की शरण ली थी। सुनवाई के दौरान सरकारी अधिकारी ने कहा कि राजकुमार की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर उनकी पत्नी ने विश्वास नहीं किया था। बाद में एसएसकेएम के विशेषज्ञों ने भी कहा था कि राजकुमार राय की मृत्यु दुर्घटना में हुई है। पिछले 1 अगस्त को सीआईडी ने हाईकोर्ट में रिपोर्ट दर्ज कर कहा था कि राजकुमार के शरीर पर कोई निशान नहीं थे। उनके मुंह पर जख्म के 8 निशान थे। जिसपर तत्कालीन न्यायाधीश ने संदेह प्रकट किया था। यह मामला देवांशु बसाक की अदालत में आने के बाद न्यायाधीश ने पीठासीन अधिकारी की मृत्यु मामले में पूर्ण रिपोर्ट मांगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो