तालाब से मिला लापता पुजारी का शव

तालाब से मिला लापता पुजारी का शव

Nirmal Mishra | Publish: Nov, 10 2018 08:05:08 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

डूबने से हुई मौत

शराब के साथ आरपीएफ ने एक को पकड़ा

 

-

हुगली

तारकेश्वर थाना इलाके के गौरीबाटी से शनिवार की सुबह लापता एक पुजारी का शव बरामद किया गया। घटना की सूचना पाकर पुलिस जब शव लेने पहुंची तो परिजनों के साथ धक्का-मुक्की की स्थिति आ गई। पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर कर शव को अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने मृत पुजारी का नाम सुनील चक्रवर्ती (65) बताया है। पुलिस ने बताया कि शनिवार को वह पूजा कराने के लिए गया था। लौटने के दौरान सकरा रास्ता होने के कारण वह तालाब में गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। परिवार के लोग देर रात तक घर नहीं लौटने पर उसकी खोज शुरू कर दिए। शनिवार की सुबह उसका शव घर के पास के तालाब में तैरता हुआ नजर आया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

 

 

हावड़ा
हावड़ा स्टेशन से शराब के साथ एक व्यक्ति को शुक्रवार की रात को आरपीएफ ने गिरफ्तार किया है। आरपीएफ नार्थ पोस्ट की पुलिस ने संदेह होने पर उसे गिरफ्तार किया। आरपीएफ ने उसका नाम मनीकांत कुमार (32) बताया है। वह बिहार के पाटना के खुशरुपुर का रहनेवाला है। उसके पास से १३० पैकेट शराब मिली है। वह इसे बिहार ले जा रहा था। इस संबंध में उसने कोई कागजात नहीं दिखा पाया है, जिसके कारण उसे रोका गया।

कूड़ेदान में लगी आग

हावड़ा
डोमजूर थाना इलाके के सलप मोड़ के समीप कूड़ेदान में आग लगने से अफरा तफरी मच गई। शुक्रवार की रात को लगी आग को एक इंजन की मदद से बुझा दिया गया। इस अग्रिकांड में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। दमकल के अधिकारी ने बताया कि आग पटाखे के चिंगारी से ही लगी है। इससे आस पास के लोग घबरा गए हैं। उनका कहना है कि समय पर आग को नहीं बुझाया गया होता तो आग आस-पास के घरों को भी अपनी चपेट में ले लेती।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned