Crime News- प्रिजन वैन से फरार आरोपी पकड़ाया

Crime News- प्रिजन वैन से फरार आरोपी पकड़ाया

Renu Singh | Updated: 11 Jul 2019, 03:39:37 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

-एसआई व कांस्टेबल निलंबित

कोलकाता

बारासात में बलात्कार मामले का एक आरोपी चिकित्सीय जांच कराकर वापस ले जाते समय प्रिजन वैन से फरार हो गया था। आरोपी मिंटू को देर रात अशोकनगर से पकड़ लिया गया। पुलिस के सूत्रों ने बताया कि आरोपी के फरार होने के बाद ही उसकी तस्वीर सभी थानों में भेज दी थी। मंगलवार देर रात एक सिविक वॉलिंयर को सूचना मिली कि मिन्टू अपने किसी रिश्तेदार के घर में छुपा है। सिविक वॉलिंटियर ने पुलिस को सूचना दी, पुलिस ने आरोपी को वहां से गिरफ्तार किया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विश्वचंद ठाकुर ने बताया कि आरोपी के फरार होने की घटना को लेकर एसआई वंशनारायण यादव व कांस्टेबल सुमन मंडल को निलंबित किया गया है। उनके खिलाफ विभागीय जांच चलेगी।

मालूम हो कि मिंटू को सोमवार रात को एक महिला से बलात्कार के आरोप में पुलिस ने बारासात के बनमालीपुर इलाके से गिरफ्तार किया था। उसे बारासात जिला अस्पताल से चिकित्सीय जांच कराने के बाद वापस ले जाया जा रहा था। वैन चांपाडाली मोड़ के पास पेट्रोल पंप पर इंधन लेने के लिए रूकी। इसी मौके का फायदा उठाते हुए मिंटू वैन से कूदकर फरार हो गया। घटना के बाद ही वैन में बैठे पुलिस कर्मचारियों के होश उड़ गए। पुलिसकर्मियों ने मिंटू की तलाश करनी शुरू किया। काफी तलाश करने के बाद भी मिंटू का पता नहीं चला। पुलिस दोपहर तक उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी थी।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned