scriptप्रमोटर हत्याकांड: 6 दिन बाद भी गिरफ्तारी नहीं, लोगों में रोष | Promoter killings: 6 days after no arrest, fury among people | Patrika News

प्रमोटर हत्याकांड: 6 दिन बाद भी गिरफ्तारी नहीं, लोगों में रोष

locationकोलकाताPublished: Feb 08, 2018 06:31:22 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

– मध्यमग्राम-सोदपुर रोड पर लगाया जाम- सीसीटीवी खोल रही है पोल, फिर भी आरोपी गिरफ्त से दूर

kolkata
कोलकाता . मध्यमग्राम के प्रमोटर गौतम दे सरकार की हत्या के 6 दिनों बाद भी 10 आरोपी पुलिस की पकड़़ से दूर हैं। मुख्य आरोपी कुरु बोस को गिरफ्तार किया गया है। सीसीटीवी से लग रहा है कि कुरु बोस हत्या के कुछ समय पहले अपने साथियों के साथ गौतम के घर पर गया था तथा आस-पास के इलाके का मुआयना किया था। बाद में सैलून के पास गौतम पर गोलियां दागी गई। उस वक्त वहां गौतम के भाई भी मौजूद थे। सीसीटीवी के फुटेज से लग रहा है कि गत 2 फरवरी को हत्या से पहले सुबह 9 बजकर 12 मिनट पर कुरू गौतम के घर गया था। फिर 10 बजकर 45 मिनट पर हमलावर आए और गोली, बम से हमला किया। हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं होने से गौतम के परिजनों में रोष है। गौतम के भाई कार्तिक ने बताया कि पहले भी कुरू ने हत्या की धमकी दी थी। भाई को पहले भी गोरी मारी गई थी तब बच गया पर इस बार भाई की जान नहीं बच पाई।
लोग उतरे सड़क पर
गौतम की हत्या पर कार्रवाई तेज करने और बाकी के 10 लोगों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर गुरुवार को पथावरोध किया गया। मध्यमग्राम-सोदपुर रोड पर लोग उतर आए और पथावरोध किया। लोगों का कहना है कि कुरु सहित तीन लोगों को गिरफ्तार करने पर भी बाकी के दस हत्यारे खुले में घूम रहे है उन्हें जल्दी से जल्दी गिरफ्तार किया जाए। हत्या के दिन ही पुलिस ने कहा था कि २4 घंटे में हत्यारों को गिरफ्तार करने की बात कही थी पर छह दिन बीत जाने के बाद भी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और पथावरोध हटाया।
मामले में कार्रवाई तेज करने और बाकी 10 आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर गुरुवार को पथावरोध किया गया। मध्यमग्राम-सोदपुर रोड पर लोग उतर आए और पथावरोध किया। लोगों का कहना है कि दस हत्यारे अब भी खुले में घूम रहे हैं। उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाए। हत्या के दिन ही पुलिस ने कहा था कि २4 घंटे में हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, पर छह दिन बीत जाने के बाद भी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और पथावरोध हटाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो