scriptवाट्सएप्प पर फंदे वाली तस्वीर डाली, मायके से पत्नी के नहीं आने पर जान दी | Put a trapped picture on Whatsapp and Suicide | Patrika News

वाट्सएप्प पर फंदे वाली तस्वीर डाली, मायके से पत्नी के नहीं आने पर जान दी

locationकोलकाताPublished: Apr 24, 2018 10:45:18 pm

Submitted by:

Rabindra Rai

दक्षिण 24 परगना के कैनिंग में हैरान कर देने वाली घटना

kolkata west bengal
कोलकाता. कथित तौर पर कहने के बावजूद मायके से नहीं आने पर दक्षिण 24 परगना जिले के कैनिंग थाना इलाके के हेमन्त पल्ली में एक जने ने पत्नी को वाट्सएप्प पर फंदे वाली तस्वीर डालकर आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम बापी घोष (35) है। सूत्रों के अनुसार पत्नी विनती अपने मायके किसी आयोजन में गई थी। रात ढाई बजे फोन करके उसे घर आने को कहा। वाट्सअप पर फंदे के साथ फोटो डाली और कहा कि यदि वह नहीं आएगी तो वह फंदे पर लटककर आत्महत्या कर लेगा। विनती ने अपने ससुर को फोन किया। उन्होंने भी पति-पत्नी के बीच इसे पागलपन समझकर कुछ नहीं किया। मंगलवार सुबह घर का दरवाजा खोला तो उसे पंखे से लटका पाया।
सूत्रों के अनुसार आठ साल पहले दुर्गापूजा के समय दोनों की मुलाकात हुई थी फिर घरवालों की रजामंदी से शादी हुई थी। आरोप है कि वह अपनी पत्नी को हमेशा अपनी आंखों के सामने ही रखना चाहता था। पराये पुरुष से बात करना उसे पसन्द नहीं था। इसे लेकर कई बार दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था।
किसी को नहीं था अनुमान
दोनों के दो बच्चे भी हैं। ऐसे में बापी ऐसा कदम उठा सकता है। पत्नी समेत किसी परिजन को ऐसा अनुमान नहीं था। मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने वाट्सएप्प से भेजी गई फोटो वाले फोन को जब्त किया है। मामले की जांच की जा रही है।

अधिकारी बताकर ठगी की कोशिश, गिरफ्तार
– बड़ाबाजार के ताराचंद्र दत्ता स्ट्रीट की घटना
कोलकाता

बड़ाबाजार अन्तर्गत ताराचंद्र दत्ता स्ट्रीट में एक कंपनी से ऑनलाइन ठगी के आरोप में एसटीएफ ने १ जने को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली है कि पल्स मिनिया डिजिटल मार्केङ्क्षटग टेक्नोलॉजी के निदेशक पीयूष मिश्रा ने साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई थी कि एक शख्स ने खुद को हैदराबाद साइबर क्राइम का अधिकारी बताकर उससे उसकी कंपनी का विवरण मांगा और उसके बाद उस शख्स ने कंपनी के सिस्टम को हैक कर लिया और उनसे ६ हजार रुपए की मांग की। शक होने पर पीयूष मिश्रा ने इसकी शिकायत साइबर सेल से की। इस मामले में एसटीएफ की टीम ने एक जने को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम सावन कुमार सिंह है। एसटीएफ ने मंगलवार को आरोपी को कालीयागंज (उत्तर दिनाजपुर) से गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो