scriptहोटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मैनेजर समेत 4 गिरफ्तार | ***** racket found in a hotel, 4 arrest. | Patrika News

होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मैनेजर समेत 4 गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: Mar 15, 2019 04:57:47 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– दक्षिण दिनाजपुर जिले के बंशीहारी थाना क्षेत्र के बुनियादपुर कोर्ट मोड़ इलाके में स्थित होटल में लंबे समय से चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया। पुलिस ने इस मामले में होटल के मैनेजर समेत 4 जनों को गिरफ्तार किया है।

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मैनेजर समेत 4 गिरफ्तार

कोलकाता. दक्षिण दिनाजपुर जिले के बंशीहारी थाना क्षेत्र के बुनियादपुर कोर्ट मोड़ इलाके में स्थित होटल में लंबे समय से चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया। पुलिस ने इस मामले में होटल के मैनेजर समेत 4 जनों को गिरफ्तार किया है। इनमें महिलाएं भी शामिल है। सूत्रों के अनुसार पुलिस को खबर मिली थी कि उक्त होटल में महिलाओं को बाहर से लाकर उनसे गलत काम करवाए जाते हैं। उक्त सूचना के आधार पर पुलिस ने मंगलवार की शाम को होटल में छापेमारी की और अपराधियों को गिरफ्तार किया। बंशीहारी थाना के प्रभारी मनोजीत सरकार ने बताया कि होटल में देह व्यवसाय चलने की खबर मिलते ही उन्होंने पहले अपने पुलिस कर्मियों को सादी वर्दी में होटल में भेजा। फिर खबर की पुष्टि होने के बाद छापेमारी कर गिरफ्तारी की। उन्होंने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। उन्हें संदेह है कि उनके इस गोरखधंधे में अन्य लोग भी शामिल है। उनसे पूछताछ कर इस बारे में जानकारी इकट्ठा की जा सकती है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो