scriptदार्जिलिंग से भाजपा उम्मीदवार बने राजू सिंह बिष्ट | Raju Singh Bisht becomes BJP candidate from Darjeeling | Patrika News

दार्जिलिंग से भाजपा उम्मीदवार बने राजू सिंह बिष्ट

locationकोलकाताPublished: Mar 25, 2019 06:58:43 pm

Submitted by:

Manoj Singh

गोजमुमो और जीएनएलएफ ने किया भाजपा का समर्थन
 

kolkata

दार्जिलिंग से भाजपा उम्मीदवार बने राजू सिंह बिष्ट

भाजपा ने रविवार को अपने युवा नेता राजू सिंह बिष्ट को बहुप्रतीक्षित दार्जिलिंग लोकसभा क्षेत्र से अपना उम्मीदवार बनाने की घोषणा की। दूसरी ओर गोरखा जनमुक्ति मोर्चा का एक धड़ा और गोरखा लिब्रेशन फ्रन्ट (जीएलएफ) ने दार्जिलिंग में भाजपा उम्मीदवार का समर्थन करने का एलान किया।
कोलकाता

भाजपा ने रविवार को अपने युवा नेता राजू सिंह बिष्ट को बहुप्रतीक्षित दार्जिलिंग लोकसभा क्षेत्र से अपना उम्मीदवार बनाने की घोषणा की। दूसरी ओर गोरखा जनमुक्ति मोर्चा का एक धड़ा और गोरखा लिब्रेशन फ्रन्ट (जीएलएफ) ने दार्जिलिंग में भाजपा उम्मीदवार का समर्थन करने का एलान किया। इस दिन भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की उपस्थिति में दोनों राजनीतिक दलों के नेताओं ने भाजपा का समर्थन करने की घोषणा करते हुए कहा कि उनकी पार्टी हमेशा से भाजपा नीत एनडीए में रही है। भाजपा ही एक मात्र ऐसी पार्टी है, जो पहाड़ की समस्या को समझी है और क्षेत्र के लिए काम किया है। वे एकजुट हो कर लागातार तीसरी बार भाजपा उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने के लिए काम करेंगे। इस दौरान गोजमुमो के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. लोपसोंग योगाऔर गोरखा लिब्रेशन फ्रंट के प्रवक्ता नीरज जिम्बा ने पार्टी अध्यक्ष की ओर से भाजपा का समर्थन करने का एलान किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो