scriptरमुआ के बाद अब उसके सहयोगी की हत्या | ramua ex closeman muder in gangwar | Patrika News

रमुआ के बाद अब उसके सहयोगी की हत्या

locationकोलकाताPublished: Jan 18, 2019 11:08:32 pm

Submitted by:

Nirmal Mishra

रमुआ के बाद अब उसके सहयोगी की हत्या
– गले की नस कटी हालत में शव मिला साइकल वैन पर- गैंगवार की आशंका से इंकार नहीं कर रही है पुलिस
 

kolkata

रमुआ के बाद अब उसके सहयोगी की हत्या

हावड़ा
सोदपुर के खड़दह में कुख्यात हिस्ट्रशीटर रमुआ की हत्या के ४८ घंटों के भीतर ही उसके पूर्व सहयोगी मनावर अली उर्फ गुड्डू (२४)की गले की नली काट कर नृशंष तरीके से हत्या कर दी गई। बुधवार की सुबह संध्याबाजार के समीप जी टी रोड के किनारे खड़ी एक साईकिल वैन से उसका शव मिला। उसके शरीर पर और भी जख्मों के निशान मिले हैं। पुलिस दोनों हत्याओं को जोडक़र देख रही है। वहीं हत्या को गैंगवार का परिणाम मानने से भी इंकार नहीं कर रही है। पुलिस ने हत्याकांड के मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो जनों को गिरफ्तार किया है। उनके नामों का खुलासा नहीं कर रही है न ही यह बता रही है कि गिरफ्त में आए आरोपी किस गैंग से ताल्लुक रखते हैं।
पुलिस के आला अधिकारियों व फॉरेंसिक की टीम ने बुधवार को घटनास्थल पर जांच की। खून का नमूना संग्रह किया गया। जहां वारदात हुई उसके पास की दुकान के शटर पर खून के धब्बे मिले हैं। गला काट कर हत्या करने का तरीका रमुआ गिरोह का है, इसी तरीके से गुड्डू की हत्या की गई है इसलिए पुलिस मान रही है कि गुड्डू की हत्या रमुआ गिरोह की साजिश हो सकती है।
रमुआ मर्डर की पार्टी में था गुड्डू

सूत्रों के मुताबिक रमुआ मर्डर के बाद मंगलवार को शिवपुर थाना क्षेत्र में उसके विरोधी गैंग ने पार्टी आयोजित की थी। जिसमें गुड्डू भी शामिल हुआ था। यही नहीं लम्बे अर्से के बाद गुड्डू शिवपुर नरसिंग बोस लेन स्थित अपने घर आया था। बताया जाता है वह बदले हुई हालत का फायदा उठाकर इलाके वर्चस्व स्थापित करने पहुंचा था।
ज्वाइन किया था रमेश महतो गैंग

सूत्र बताते हैं कि गुड्डू पहले रमुआ का दाहिना हाथ हुआ करता था। बाद में उसने रमेश महतो के गिरोह में पनाह ली थी। उस पर हत्या, हत्या का प्रयास, अपहरण व रंगदारी जैसे कई मामले दर्ज थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो