script

रांची-भागलपुर-रांची वनांचल एक्सप्रेस पुनर्बहाल

locationकोलकाताPublished: Mar 05, 2019 04:32:38 pm

Submitted by:

Renu Singh

पूर्व रेलवे की ओर से गाड़ी संख्या 13403/13404 रांची-भागलपुर- रांची वनांचल एक्सप्रेस को आगामी 30 जून से बर्नपुर-मोहुदा के बजाय धनबाद-चंद्रपुरा के माध्यम से बहाल की गई है।

kolkata  west bengal

रांची-भागलपुर-रांची वनांचल एक्सप्रेस पुनर्बहाल

पूर्व रेलवे की ओर से गाड़ी संख्या 13403/13404 रांची-भागलपुर- रांची वनांचल एक्सप्रेस को आगामी 30 जून से बर्नपुर-मोहुदा के बजाय धनबाद-चंद्रपुरा के माध्यम से बहाल की गई है। रांची-भागलपुर वनांचल एक्सप्रेस शाम 7.05 रांची से रवाना होगी व सुबह 10.10 बजे भागलपुर पहुंचेगी। ट्रेन मुरी, बोकारो स्टील सिटी, चद्रपुरा, कटरासगढ़, धनबाद जंक्शन, आसनसोल, रानीगंज, अंडाल, रामपुरहाट, नालहाटी जंक्शन, मुरारई, पाकुड़ से होकर गुजरेगी। गाड़ी संख्या 13404 भागलपुर-रांची वनांचल एक्सप्रेस शाम 7.05 बजे भागलपुर से रवाना होगी व सुबह 8.40 बजे रांची पहुंचगी। ट्रेन में सामान्य द्वितीय श्रेणी, शयनयान श्रेणी और वातानुकूलित कोच होंगे।
गिरीश पार्क मेट्रो स्टेशन पर मॉक ड्रील

मेट्रो में बार-बार घटने वाली यांत्रिक गड़बड़ी, आग और धुएं निकलने की स्थिति से मुकाबला करने के लिए सोमवार को गिरीश पार्क मेट्रो स्टेशन पर मॉक ड्रील किया गया। इस मॉक ड्रील में मेट्रो परिसर में आग लगने और बुझाने के तरीके के बारे में प्रशिक्षण दिया गया। आरपीएफ कर्मियों ने अग्निशमन यंत्र और पानी की नली का उपयोग करने के बारे में प्रशिक्षण दिया। इस तरह के आपातकाल में पावर ब्लॉक लेने के लिए कर्मचारियों को प्रशिक्षित किया गया था। इसके साथ ही मेट्रो कर्मचारियों के आग बुझाने के तरीके सिखाए गए। मॉक ड्रील में मेट्रो रेलवे के विभिन्न विभागों के कर्मचारियों और अधिकारियों ने भाग लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो