scriptन्यूटाउन में चलती बस में रेप की कोशिश, चालक सहित 2 गिरफ्तार | Rape attempt on moving bus in Newtown 2 arrested including driver | Patrika News

न्यूटाउन में चलती बस में रेप की कोशिश, चालक सहित 2 गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: Dec 08, 2017 03:00:58 pm

राज्य में नाबालिगों से दुष्कर्म का मामला थम नहीं रहा है। बुधवार शाम चलती बस में एक नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास किया गया

arrsted

कोलकाता. राज्य में नाबालिगों से दुष्कर्म का मामला थम नहीं रहा है। बुधवार शाम चलती बस में एक नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास किया गया। इस मामले में आरोपी चालक व कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है।


आरोपियों में चालक थोकन्ने मुल्ला तथा कंडक्टर कैलाश मण्डल हैं। दोनों पर पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है। सूत्रों के अनुसार बुधवार शाम परिजन के साथ नाबालिग करुणामयी- राजचन्द्रपुर रूट की बस में सवार हुई।


न्यूटाउन थाना इलाके में जैसे ही नाबालिग ने उतरने के लिए बस को रोकने को कहा तो बस रुकने के बजाए आगे बढ़ गई। गुस्सा कर नाबालिग ने कंडक्टर को बात सुनाने लगी तो चालक बस को चलाते छोडक़र नाबालिग के पास आ गया। उससे दुष्कर्म का प्रयास किया तथा बस से नीचे फेंक दिया। इससे किशोरी को चोट आई। रात को ही पीडि़ता ने न्यूटाउन थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी चालक व कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

शादी का प्रलोभन देकर सहवास करने वाला गिरफ्तार
हावड़ा. श्यामपुर थाना इलाके के राजीवपुर की रहने वाली एक छात्रा को शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ सहवास कर गर्भवति बनाने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने पूर्व मिदनापुर से बुधवार की रात को गिरफ्तार किया। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी का नाम चंदन दास बताया है। वह पूर्व मिदनापुर के कोलाघाट का रहने वाला है।

घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि चंदन एक छात्रा से पहले प्रेम किया फिर शादी का अश्वासन देकर उसके साथ कई बार सहवास किया। उसके बाद छात्रा गर्भवति हो गई। छात्रा ने जब प्रेमी को शादी की बात याद दिलाई तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया। इसके बाद गर्भवति छात्रा ने श्यामपुर थाने में लिखित तौर पर मामला दर्ज कराया। उसी मामले के आधार पर पुलिस ने कोलाघाट से प्रेमी चंदन को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चंदन दास को गुरुवार को उलुबेडिय़ा कोर्ट में पेश किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो