scriptनाबालिग के गर्भवती होने पर दुष्कर्म का हुआ पर्दाफाश | Rape exposed when minor becom pregnant | Patrika News

नाबालिग के गर्भवती होने पर दुष्कर्म का हुआ पर्दाफाश

locationकोलकाताPublished: Aug 03, 2021 11:05:21 pm

Submitted by:

Krishna Das Parth

हरिश्चंद्रपुर इलाके की घटना

नाबालिग के गर्भवती होने पर दुष्कर्म का हुआ पर्दाफाश

नाबालिग के गर्भवती होने पर दुष्कर्म का हुआ पर्दाफाश

मालदह.
मालदह जिले में एक नाबालिग के गर्भवती होने पर उसके साथ हुए दुष्कर्म का पर्दाफाश हुआ। शिकायत मिलने पर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है, लेकिन वह फिलहाल फरार है। इस संबंध में नाबालिग के परिजनों ने हरिश्चंद्रपुर थाने में लिखित शिकायत की है।
परिजनों के मुताबिक, चार महीने पहले स्थानीय एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। तब लडक़ी ने इस बारे में परिजनों को कुछ नहीं बताया। गर्भवती होने पर उसने दुष्कर्म की बात बताई। थाने में जब वे शिकायत करने पहुंचे तो उस पर शिकायत नहीं करने का पहले दबाव बनाया गया। अब उनसे कहा जा रहा है कि वे शिकायत वापस ले लें। स्थानीय एक राजनीतिक पार्टी के नेता आरोपी की मदद कर रहे हैं। वे उन्हें धमकी भी दे रहे हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश जारी है। फिलहाल वह फरार है।

भाजपा कार्यकर्ता की रहस्यमयी मौत से सनसनी
-एगरा इलाके की घटना
कोलकाता.
पूर्व मिदनापुर के एगरा में एक भाजपा कार्यकर्ता की रहस्यमयी मौत से इलाके में सनसनी फैल गई। उसके शव को मंगलवार सुबह एक तालाब से बरामद किया गया। उसका नाम तपन खटुआ (45) है।
उसके परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसकी हत्या की गई है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल इस सिलसिले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। स्थानीय भाजपा के नेताओं का आरोप है कि घटना के पीछे तृणमूल कांग्रेस के लोगों का हाथ है। हालांकि तृणमूल ने आरोप को निराधार बताया है। तृणमूल का कहना है कि इस घटना का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है। घटना पारिवारिक कलह के कारण हुई होगी। मृतक के परिवार का कहना है कि तपन बीती रात को घर से निकला था, लेकिन काफी देर तक जब नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरू की गई। फिर भी वह नहीं मिला। सुबह होने पर लोगों ने उसके शव को तालाब में देखा। इसके बाद पुलिस को खबर दी गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो