scriptWEST BENGAL, S.24 PGS. Rape Case : श्मशानघाट के विश्राम कक्ष में 5 साल (5 years) की बच्ची को बनाया हवस का शिकार | Raped a 5 year old girl in rest room of a Crematorium. | Patrika News

WEST BENGAL, S.24 PGS. Rape Case : श्मशानघाट के विश्राम कक्ष में 5 साल (5 years) की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

locationकोलकाताPublished: Jul 03, 2019 04:45:42 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

– दक्षिण 24 परगना (South 24 Parganas) जिले के कैनिंग (Canning) थाना क्षेत्र के वधुकुला गांव में एक युवक ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली 5 साल (years) की मासूम को हवस का शिकार बना डाला। पीडि़त बच्ची की हालत गंभीर है।

 Rape

Rape

कोलकाता. एक युवक ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली 5 साल की मासूम को हवस का शिकार बना डाला। सोमवार की शाम यह शर्मनाक घटना दक्षिण 24 परगना (South 24 Parganas) जिले के कैनिंग (Canning) थाना क्षेत्र के वधुकुला गांव में घटी है। पीडि़त बच्ची की हालत गंभीर है। उसे कैनिंग महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी का नाम शाबीर मोल्ला (Shabir Molla) है।

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार (Monday) की शाम बच्ची अपने घर के बाहर दोस्तों के साथ खेल रही थी। उसी वक्त आरोपी वहां पहुंचा और बच्चों के साथ खेलने लगा। कुछ देर बाद वह अचानक बच्ची को रुपए देने का लालच दिखाकर अपने साथ गांव से सटे श्मशान घाट (Crematorium) के विश्राम कक्ष में ले गया। वहीं उसने बच्ची के साथ जबरन अपनी घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। इलाके से बच्ची को गायब देखकर उसके परिजन व आस-पास के लोगों ने उसकी तलाशी शुरू कर दी। तलाशी के दौरान वे लोग श्मशान घाट (Crematorium) के विश्राम कक्ष में पहुंचे, तो वहां बच्ची अचेत हालत में मिली। स्थानीय लोगों की मदद से उसके परिजनों ने उसे तत्परता के साथ नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। हालत में सुधार नहीं होने पर उसे मंगलवार की सुबह कैनिंग महकमा अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

घटना की वजह से इलाके में सनसनी फैल गई। पीडि़ता के परिजन व स्थानीय लोगों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि उसने अब तक इस गुनाह को नहीं कबूला है। उसकी गिरफ्तारी के बाद से क्षुब्ध स्थानीय लोग बार-बार कड़ी सज की मांग करते हुए थाने के बाहर प्रदर्शन कर रहे हंै। उल्लेखनीय है कि हाल ही में कैनिंग इलाके में एक महिला के साथ बंदूक की नोंक (On gun point) पर बलात्कार (Rape) करने का मामला सामने आया था। उस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। लगातार ऐसी घटनाओं के पुनरावृति के लिए स्थानीय लोग प्रशासन को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। उनके अनुसार प्रशासन जब तक कड़ा रूख नहीं दिखाएगा, तब तक ऐसी घटनाओं से निजात नहीं पाया जा सकेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो