scriptRats’s terror in Hospital: कोलकाता के सुपर स्पेसलिटी अस्पताल से चूहे ले भागे मृत मरीज की आंखोें | Rats eat dead man's eyes and ran away from government hospital | Patrika News

Rats’s terror in Hospital: कोलकाता के सुपर स्पेसलिटी अस्पताल से चूहे ले भागे मृत मरीज की आंखोें

locationकोलकाताPublished: Aug 20, 2019 02:34:30 pm

Submitted by:

Manoj Singh

कहां गई आखें, पता लगाने के लिए बनी जांच कमेटी
 

Kolkata West Bengal

Rats’s terror in Hospital: कोलकाता के सुपर स्पेसलिटी अस्पताल से चूहे ले भागे मृत मरीज की आंखोें

कैसे चूहे ले कर भाग गए मृतक की आंखें

कोलकाता
कोलकाता के सुपर स्पेसलिटी अस्पताल आरजी कर मेडीकल कॉलेज एम्ड होस्पिटल में एक मृत मरीज की आंखें का गायब होना रहस्य बन गया है। मोडीकल कॉलेज और अस्पताल के प्रबंधन को यह नहीं मालूम कि उक्त मृत मरीज की आंखे कहां गई या किसने लिया है।
मृत मरीज की आंखों के गायब होने के रहस्य पर से पर्दा हटाने के लिए एक जांच कमेटी का गठन किया है। कमेटी में तीन अधिकारियों को शामिल किया । तीन सदस्यों वाली कमेटी अब यह पता लगा रही है कि आरजी कर मेडीकल कॉलेज के मर्ग में रखे गए मृत मरीज की आंखे कहां गई। फोरेंसिक जांच रिपोर्ट आने के बाद उक्त जांच कमेटी की प्रथमिक रिपोर्ट में कहा गया है कि उक्त सुपर स्पेसलिटी होस्पिटल के मर्ग से चुहा ने उक्त मृत मरीज की आंखे ले कर भाग गया है।
अस्पताल प्रशासन को उक्त मृत मरीज की आंखे गायब होने का पता सोमवार शाम को उस समय लगा जब पोस्टमार्टम के बाद शव मृतक के परिजन को दिया जा रहा था। तभी मृतक के परिजनों ने देखा कि मृत की दोनों आंखे नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो