संबंधों को किया शर्मशार, बेटी हुई गर्भवती

- वहीं सौतेले पिता पर लगा बलात्कार का आरोप

By: Vanita Jharkhandi

Published: 20 Jul 2018, 02:15 PM IST

कोलकाता . राज्य में दो स्थानों पर पिता और बेटी के पवित्र रिश्ते को दागदार करने वाली दो घटनाएं घटी हैं। एक घटना में पीडि़ता गर्भवती हो गई है।

सूत्रों के अनुसार उत्तर 24 परगना के हाबरा स्थित श्रीनगर में 30 नम्बर रेल गेट इलाके में सौतेले पिता ने अपनी बेटी को मोबाइल पर अश्लील फोटो दिखा कर हवस का शिकार बनाया। थाने में शिकायत दर्ज होने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का नाम नलिनी पाल(48) है। सूत्रों के अनुसार पीडि़ता की मां के साथ नलिनी आठ सालों से रहता था। बुधवार को पीडि़ता घर में अकेली थी। आरोपी ने पीडि़ता को अश्लील फोटो वीडियो दिखाए और उसके साथ बलात्कार किया। मां के लौटने पर पीडि़ता ने सारी बात बता दी। इसके बाद लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस के हवाले कर दिया है।
दूसरी घटना राज्य के अलीपुरदुआर की है। जयगांव थाना इलाके में रहने वाली पीडि़ता की मां काम के सिलसिले में दिल्ली में रहती है। उसकी तीनों बेटियां अपने पिता के साथ रहती थीं। आरोप है कि वह रोज अपनी ही बेटी के साथ यौन संबंध बनाता था। पीडि़ता की उम्र 12 साल है। उसके गर्भवती होने पर इसकी जानकारी एक एनजीओ को मिली, तब जाकर मामले का खुलासा हुआ। पीडि़ता की मां को सूचना दी गई। उसके आने के बाद गुरुवार को आरोपी पिता को गिरफ्तार किय गया।

 

 

kolkata west bengal

मां की साइकल से गिरी बच्ची आई बस के पहियों के नीचे, मौत

-भडक़े लोगों ने किया प्रदर्शन, उतारनी पड़ी रैफ

कोलकाता . उत्तर 24 परगना के टीटागढ़ थाना अन्तर्गत बैरकपुर-बारासात रोड पर सडक़ हादसे में बच्ची की मौत हो गई। वह अपनी मां के साथ साइकिल पर सवार होकर परीक्षा देने जा रही थी। मृतक का नाम अनू दास(04) है। वह नर्सरी की छात्रा थी। घटना बारासात रोड के देवपुकुर सिउली पंचायत आफिस के सामने गुरुवार की सुबह घटी। सूत्रों के अनुसार अनू अपनी मां मणिमाला दास के साथ साइकिल पर सवार होकर सिउली गल्र्स स्कूल जा रही थी। गुरुवार को उसकी गणित की परीक्षा थी। साइकल का नियंत्रण बिगड़ गया। अनू बारासात- कमलपुर रूट की बस के चक्कों के नीेचे आ गई। स्थानीय लोग उसे बीएन बसु महकमा अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्ची की मौत की खबर पाते ही इलाके में तनाव देखा गया। दुर्घटनाकारी बस में तोडफ़ोड़ की गई। पुलिस को स्थिति नियंत्रित करने के लिए रैफ उतारना पड़ा।


बशीरहाट में सौ विद्यार्थी बीमार

कोलकाता. उत्तर 24 परगना के हासनाबाद के माखालगाछा विद्यालय के सौ से ज्यादा विद्यार्थी गुरुवार को बीमार हो गए। ज्यादातर बुखार, उल्टी व दस्त के पीडि़त बताए जा रहे हैं। कुछ को टॉकी ग्रामीण अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सूत्रों के मुताबिक संक्रमित जल के सेवन से विद्यार्थी बीमार हुए हैं। स्कूल के पेय जल का नमूना संग्रहित किया गया है।
टाकी अस्पताल के स्वास्थ्य अधिकारिी सर्वजीत मुखोपाध्याय ने बताया कि स्थिति नियन्त्रण में है। इलाके में हेल्थ कैम्प लगाया गया है।

Vanita Jharkhandi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned