scriptसंबंधों में दरार, बाजार में युवक को दिन दहाड़े चाकू घोंप कर हत्या | Rift in relations, stabbing a young man to death in broad daylight in | Patrika News

संबंधों में दरार, बाजार में युवक को दिन दहाड़े चाकू घोंप कर हत्या

locationकोलकाताPublished: Jul 25, 2021 07:23:54 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

उत्तर 24 परगना के अशोकनगर में शुक्रवार को दिनदहाड़े एक युवक को बाजार में चाकू घोंप कर उसकी हत्या कर दी गई।

संबंधों में दरार, बाजार में युवक को दिन दहाड़े चाकू घोंप कर हत्या

संबंधों में दरार, बाजार में युवक को दिन दहाड़े चाकू घोंप कर हत्या


बारासात
उत्तर 24 परगना के अशोकनगर में शुक्रवार को दिनदहाड़े एक युवक को बाजार में चाकू घोंप कर उसकी हत्या कर दी गई। इलाके में इस घटना को लेकर सनसनी फैल गई । आरोपी को लोगों ने पकड़कर बेधड़क पीटा। इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया । परिस्थिति को संभालने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस को मशक्कत करनी पड़ी। घटनास्थल पर रैफ उतारनी पड़ी। मौजूदा समय में हावड़ा के अस्पताल में घायल व्यक्ति का इलाज चल रहा है। सूत्रों के अनुसार मृतक का नाम मिलन घोष है । वह पेशे से दवा का वयवसायी था।
अशोक नगर के श्रीकृष्णपुर पंचायत इलाके का रहने वाला है। सूत्रों के अनुसार आरोपी पप्पू कहार की पत्नी के साथ मिलन का विवाहेतर संबंध होने के कारण अपू नाराज था। दोनों के बीच इस बात पर विवाद चल रहा था। शुक्रवार की सुबह मिलन को नटनी बाजार में बुलाया। मिलन चाय की दुकान में बुलाया था। वह चाय की दुकान में बैठा उसी समय पीछे की तरफ से अप्पू उसके ऊपर अपने आक्रमण कर दिया। धारदार चाकू के साथ उस पर वार कर दिया। चाकू के लगातार वार से मिलन वहीं ढेर हो गया। बाजार में ऐसा होते देख स्थानीय लोग गुस्से से लाठी डंडे से वार कर दिया। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया।
इलाके में काफी तनाव फैलने के कारण बड़ी संख्या में पुलिस को तैनात होना पड़ा । मौके पर रैंप उतारने पड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो