scriptBREAKINMG NEWS-आखिरकार जिंदगी की जंग हार गया ऋषभ | Rishabh finally lost the battle of life | Patrika News

BREAKINMG NEWS-आखिरकार जिंदगी की जंग हार गया ऋषभ

locationकोलकाताPublished: Feb 22, 2020 02:11:27 pm

Submitted by:

Shishir Sharan Rahi

BREAKING NEWS-WEST BENGAL NEWS{ Rishabh finally lost the battle of life, पिछले 8 दिन से लड़ रहा था जिंदगी की जंग, शनिवार सुबह 5 बजे ली अंतिम सांस, 14 फरवरी को चिंसुरा के पोल्बा में 14 छात्रों को स्कूल ले जा रही पूलकार पानी से भरी खाई में गिरी थी, शोक में डूबा पूरा परिवार

आखिरकार जिंदगी की जंग हार गया ऋषभ

आखिरकार जिंदगी की जंग हार गया ऋषभ

BREAKING NEWS-Rishabh finally lost the battle of life-कोलकाता/हुगली. पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में पूलकार दुर्घटना का शिकार श्रीरामपुर नगरपालिका के पार्षद संतोष सिंह के पुत्र ऋषभ सिंह ने शनिवार सुबह कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में अंतिम सांस ली। पिछले 8 दिन से वह जिंदगी की जंग लड़ रहा था। 14 फरवरी को चिंसुरा के पोल्बा में 14 छात्रों को स्कूल ले जा रही पूलकार पानी से भरी खाई में गिर गई थी। इस दुर्घटना में ऋषभ और दिव्यागंशु नामक 2 छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिसके बाद उन्हें कोलकाता के एसएसकेएम में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार से ही उसकी हालत बिगडऩी शुरू हो गई थी। उसके मल्टीपल ऑर्गन फेलियोर होने शुरू हो गए थे। एसएसकेएम के विशेषज्ञ चिकित्सकों ने मेडिकल साइंस की हरसंभव पद्धति का उसपर प्रयोग किया ताकि उसके जीवन को बचाया जा सके। लेकिन मेडिकल साइंस को भी आखिरकार हार माननी पड़ी। यह खबर जैसे ही श्रीरामपुरवासियों को लगी पूरे श्रीरामपुर में शोक की लहर छा गई। सबके चेहरे अपने चहेते ऋषभ की इस दुखद खबर को सुनकर लटक गए। पूरा परिवार शोकाकुल हो गया। ऋषभ के माता-पिता को लोग ढाढस बांधते रहे लेकिन उनका भी सब्र का बांध टूट गया। अस्पताल में ऋषभ के वापस लौटने की आस में एक-एक दिन इंतजार में बिता रहे ऋषभ के माता-पिता पर उसकी मौत की खबर सुनकर विपदा का बांध टूट पड़ा। ज्ञात हो कि 14 फरवरी को स्कूली बच्चों से भरी तेज रफ्तार पूलकार पोलबा में दुर्घटना का शिकार हुई थी.
ग्रीन कॉरिडोर तैयार कर 1 घंटे में ही चुंचूड़ा से कोलकाता एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया था

इसमे श्रीरामपुर के ऋषभ सिंह और दिव्यांशु भगत के फेफड़े में कीचड़ वाला जहरीला पानी घुसने से उन्हें ग्रीन कॉरिडोर तैयार कर 1 घंटे में ही चुंचूड़ा से कोलकाता एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया था। तबसे ऋषभ और दिव्यांशु भगत अस्पताल में इलाजरत थे। दिव्यांशु की हालत में धीरे धीरे सुधार आया लेकिन ऋषभ की हालत लगातार बिगड़ते चली गई। डॉक्टरों ने ऋषभ को बचाने की हरसंभव कोशिश की लेकिन मौत ने मात दे दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो