दीघा से लौटते समय बोलेरो-ट्रक में भिड़ंत,पांच जनों की मौत

दीघा से लौटते समय बोलेरो-ट्रक में भिड़ंत,पांच जनों की मौत

Shankar Sharma | Publish: Jan, 01 2018 11:00:30 PM (IST) Kolkata, West Bengal, India

दीघा से पिकनिक मना कर लौट रही बोलेरो व विपरीत दिशा से आ रही ट्रक में आमने सामने हुई टक्कर में बोलेरो सवार पांच लोगों की मौत हो गई

हुगली. गोघाट थाना इलाके के मन्दारन के समीप कमारपुकुर- मिदनापुर मार्ग पर शनिवार की रात को दीघा से पिकनिक मना कर लौट रही बोलेरो व विपरीत दिशा से आ रही ट्रक में आमने सामने हुई टक्कर में बोलेरो सवार पांच लोगों की मौत हो गई।

जबकि चार बोलेरो सवार गंभीर रूप से घायल हुए है। उन्हें आरामबाग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जहां चिकित्सकों ने दो की हालत संगीन बताई है। पुलिस ने मृतकों के नाम अबु वकर (३७), मारियार खातून (२०), शेख ओसमान (१६), मो. खलील (३१) और मार्जिना बेगम (३७) बताया है। पुलिस ने बताया कि टक्कर में बोलेरो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।


इससे पहले जोरदार आवाज सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे। स्थानीय लोगों ने ही बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई कार से घायलों को बाहर निकाला। उन्हें स्थानीय आरामबाग अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने पांच जने को मृत करार दे दिय। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है। दुर्घटना की खबर पाकर परिवार के लोग पहुंच गए है।

सडक़ दुर्घटना में एक मरा
हुगली. हुगली जिले के पुरसुड़ा बीडीओ कार्यालय के सामने सडक़ दुर्घटना में पंचायत सदस्य की मौत होने की घटना को लेकर गुस्साए स्थानीय लोगों ने तीन घंटे तक पथावरोध कर यातायात व्यवस्था ठप कर दी। प्रदर्शन के दौरान उग्र लोगों ने सडक़ पर पेड़ की टहनियां फेंक कर यातायात व्यवस्था ठप कर दी।


घटना की खबर पाकर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचा। प्रदर्शनकारियों को समझा बुझाकर हटाया। पुलिस ने मृत पंचायत सदस्य का नाम पांचू गोपाल राय(६०)बताया है। बताया जाता है कि बीडीओ कार्यालय के समीप रोड पर पुलिस बैरिकेट लगाकर बालू परिवहन में लगे ट्रकों की जांच कर रही थी। उसी दौरान एक ट्रक का चालक पुलिस को चकमा देकर वाहन लेकर भागने लगा। उसी ट्रक को एक निजी बस ने ओवरटेक करने का प्रयास किया।

अनियंत्रित बस की चपेट में आकर पांचू की मौत हो गई। ट्रक का चालक वाहन लेकर फरार हो गया। पुलिस दुर्घटना वाली ट्रक की तलाश कर रही है। प्रदर्शनकारियों का आरोप था कि पुलिस वाहनों से वसूली कर रही थी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned